Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

13 साल से शारीरिक संबंध नहीं, IAS पत्नी के खिलाफ महाभारत के ‘कृष्ण’ का फिर छलका दर्द

Nitish Bhardwaj alleged wife smita gate: महाभारत में कृष्ण की भूमिका निभाने वाले नीतीश भारद्वाज ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि पिछले 13 साल से उनका उनकी पत्नी के साथ कोई शारीरिक संबंध नहीं है। इतना ही नहीं वो उनकी बेटियों को उनके खिलाफ भड़काती हैं और मानसिक प्रताड़ित करती हैं।

Nitish Bhardwaj alleged wife smita gate:
Nitish Bhardwaj alleged wife smita gate

Nitish Bhardwaj alleged wife smita gate: बीआर चोपड़ा की महाभारत में कृष्ण का किरदार निभाने वाले नीतीश भारद्वाज इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। नीतीश को लेकर चर्चाएं तब शुरू हुईं जब एक्टर ने अपनी पत्नी के खिलाफ मानसिक प्रताड़ित करने का आरोप लगाया और उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया। इतना ही नहीं एक्टर पत्नी पर कई इल्जाम लगाए और कहा कि शायद उनकी IAS पत्नी ने केवल बच्चे पैदा करने के लिए उनसे शादी की।

13 साल से नहीं था पत्नी के साथ शारीरिक संबंध

एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वो काफी लंबे समय से अपनी पत्नी से अलग रह रहे हैं। उनका पिछले 13 साल से अपनी पत्नी के साथ कोई शारीरिक संबंध नहीं है। वो उन्हें मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रही है। बता दें कि नीतिश भारद्वाज की पत्नी एक आईएएस ऑफिसर है। नीतीश और स्मिता की दो बेटियां हैं, जो फिलहाल अपनी मां के साथ पुणे में रहती हैं।

पत्नी ने फोन-मैसेज का जवाब देना बंद कर दिया

नीतीश ने इंटरव्यू में बताया कि उनकी पत्नी ने उनके फोन-मैसेज का जवाब देना बंद कर दिया था। उन्होंने महीनों उनका फोन नहीं उठाया। उनकी पत्नी उन्हें टॉर्चर कर रही थी। वो अक्सर अपनी पत्नी और बच्चियों से मिलने के लिए पुणे जाते थे, लेकिन पत्नी अलग और वो अलग कमरे में रहते थे।

पत्नी ने बच्चों के लिए की शादी

एक्टर ने बताया कि उन्हें नहीं पता कि स्मिता ने उनके साथ शादी क्यों की। पत्नी को लेकर नीतीश ने कहा कि उन्होंने एक्टर को धोखा दिया है। उन्होंने ये शादी सिर्फ बच्चों के लिए की थी। उन्हें किसी पति या जीवनसाथी की जरूरत नहीं है। बता दें कि 2009 में नीतीश से शादी करने से पहले भी स्मिता का तलाक हो चुका था।

बच्चों के लिए लेना चाहते हैं तलाक

एक्टर ने बताया कि आखिर उन्होंने तलाक के लिए इतने साल इसलिए इंतजार किया क्योंकि वो चाहते थे कि ये शादी बनी रहे। एक्टर ने अपनी शादी बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो कामयाब नहीं रहे। उन्होंने कहा कि अगर वो अपनी पत्नी को अपनी सारी प्रॉपर्टी और बच्चियों को देने के लिए तैयार हो जाएं तो उनकी पत्नी खुशी-खुशी उन्हें तलाक दे देंगी।मगर एक्टर अब नहीं चाहते कि उनकी बच्चियां पत्नी के साथ रहें। उनकी पत्नी बच्चियों को उनसे दूर करने के लिए उन्हें भड़काती हैं। इस बार जब वो थोड़ी देर के लिए बच्चियों से मिले तो बेटी ने उन्हें हाथ पकड़ कर बाहर का रास्ता दिखाया।

First published on: Mar 21, 2024 06:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.