Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Madgaon Express Twitter Review: ‘मडगांव एक्सप्रेस’ देख निकले फैंस के आंसू, हंसी के ठहाकों से गूंजा थिएटर

Madgaon Express Twitter Review: कुणाल खेमू की बतौग डायरेक्टर मडगांव एक्सप्रेस ने फैंस का दिल जीत लिया है, मूवी को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Madgaon Express Twitter Review
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Madgaon Express Twitter Review: बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) ने एक्टिंग से तो सभी का दिल जीता ही है। अब एक्टर का प्रमोशन हो गया है, जी हां, अभिनेता ने मडगांव एक्सप्रेस से बतौर निर्देशक अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। तीन दोस्तों की कहानी जो साथ पढ़े लेकिन फिर बाद में अलग हो गए, लेकिन वो सपना जो सभी ने साथ में देखा था वो अभी भी सबको याद था। वो सपना था गोवा जाने का जो पहले कैंसल हो जाता है लेकिन बाद में फिर वो प्लान बनाते हैं और निकल पड़ते हैं इस सपने को साकार करने के लिए। फिल्म के फैंस की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आइए जानते हैं कि क्या कहती है हमारी जनता जनार्दन।

सोशल मीडिया रिएक्शन

फिल्म ने 22 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है, अब जो लोग मूवी देखकर बाहर आ रहे हैं वो अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- क्या मस्त फिल्म है तीनों लड़के… और नोरा… वाह वाह क्या मजेदार है।

दूसरे यूजर ने लिखा- पहले प्रयास में गेंद को पार्क के बाहर मारा। कहानी, अभिनय, पटकथा, बीजीएम सभी अद्भुत हैं। फिल्म निश्चित रूप से छुपी रहेगी और पॉजिटिव डब्लूओएम और हॉलिडे पीरियड फिल्म को हफ्ते में अच्छा स्कोर करने में मदद करेंगे।

यह सचमुच एक मजेदार घड़ी है! शानदार मुक्के! पूरे समय लगातार हंसी! दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये और छाया कदम सभी धमाल मचा रहे हैं! यह प्यार करती थी!

एक और यूजर ने लिखा- एक ऐसी फिल्म जो बेहद शानदार तरीके से हंसी, हास्य और संदेश पेश करती है। मधुर संगीत।

 एक और यूजर ने लिखा- एक मजेदार सवारी है, कुछ क्षण प्रफुल्लित करने वाले होते हैं जबकि अन्य उचित होते हैं। स्क्रीन राइटिंग आपका ध्यान खींचती है। लड़कों ने शानदार एक्टिंग की है।

लीड रोल में नजर आए ये सितारे

जहां कुणाल खेमू ने इस फिल्म से बतौर निर्देशन अपना डेब्यू किया है वहीं फिल्म की स्टारकास्ट ने भी कमाल कर दिया है। आपको बता दें कि मूवी में लीड रोल में दिव्येंदु , प्रतीक गांधी , अविनाश तिवारी , नोरा फतेही , उपेंद्र हैं। सभी ने अपनी एक्टिंग और कॉमेडी से ऐसा धमाल मचाया है कि दर्शक पूरे टाइम अपनी हंसी नहीं रोक पाए हैं।

यह भी पढ़ें: Madgaon Express Review: ‘मडगांव एक्सप्रेस’ जीता फैंस का दिल

First published on: Mar 22, 2024 12:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.