Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

सोनाक्षी सिन्हा को नहीं फेक लोगों की पहचान, जहीर से शादी के बाद भाई लव का पुराना इंटरव्यू वायरल

Luv Sinha Old Interview Viral: सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद उनके भाई लव का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। लव अपनी बहन की शादी में शामिल नहीं हुए और इस वजह से सुर्खियों में बने हुए है। कहा जा रहा है कि वो जहीर से सोना की शादी से खुश नहीं है। इस बीच उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वो बोल रहे हैं कि उनकी बहन को नकली और फेक लोगों की पहचान नहीं है।

Sonakshi Zaheer and luv sinha

Luv Sinha Old Interview Viral: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की चर्चा हर तरह हो रही है। सोनाक्षी के मुस्लिम हीरो जहीर से शादी के बाद कुछ लोग उनका विरोध भी कर रहे हैं और कुछ लोग उनके सपोर्ट में भी है। मगर एक्ट्रेस की शादी में उनके भाई लव के शामिल ना होने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है और ना ही लव ने बहन की शादी को लेकर कुछ रिएक्ट किया है। हालांकि शादी से पहले उन्होंने जरूर कहा था कि उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं है। एकलौती बहन की शादी में लव सिन्हा के ना आने पर लोगों के मन में तमाम सवाल उठ रहे हैं। इस बीच अब एक्ट्रेस के भाई का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वो बोलते दिखाई दे रहे हैं कि उनकी बहन सोनाक्षी को लोगों को पहचान नहीं पाती है।

बहन की शादी में नहीं आए लव

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की जो भी तस्वीरें और वीडियो सामने आए है, उसमें कही भी उनके दोनों भाई नजर नहीं आए। ऐसे में कहा जा रहा है कि सोनाक्षी के जहीर से शादी के फैसले से उनके भाई लव खुश नहीं है और इसी वजह से वो शादी में नहीं आए हैं। इन खबरों के बीच अब लव सिन्हा का एक पुराना इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वो अपनी बहन के बारे में खुलकर बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: धमकियों के बाद सोनाक्षी की जहीर के साथ किसिंग तस्वीरें वायरल, इंस्टाग्राम पर लिखी भावुक पोस्ट

लव सिन्हा का पुराना इंटरव्यू

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा के जुड़वा बेटें हैं और सोनाक्षी उनकी एकलौती बेटी है। जो दोनों भाइयों से छोटी है और घर में सबकी लाडली भी है। ऐसे में सिद्धार्थ कानन के चैट शो में सोनाक्षी की एक कमी के बारे में बताया था। लव ने कहा था कि मैं और मेरा भाई दोनों लोगों के पहचान लेते हैं और हम दोनों में बहुत अंडरस्टेंडिंग है कि कौन असली है और कौन नकली या फेक है। मगर मैं सच कहूंगा कि मेरी बहन सोनाक्षी को इसकी समझ कम है, वो फेक लोगों की पहचान नहीं कर पाती है और वो नकली लोगों को काफी देर से समझती है।

भाई कुश ने बताई वजह

बीते दिन सोनाक्षी सिन्हा की वेडिंग में नजर नहीं आने पर चुप्पी तोड़ते हुए भाई कुश सिन्हा ने कहा कि वो शादी में शामिल हुए थे। मगर वो काफी प्राइवेट इंसान है और उन्हें स्पॉटलाइट में आना अच्छा नहीं लगता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सोनाक्षी-जहीर की शादी हमारे परिवार के लिए काफी नाजुक पल था। इसके साथ ही उन्होंने अपनी बहन के अच्छे भविष्य के लिए उसे शुभकामनाएं भी दीं।

यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर के बर्थडे पर खुली गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा संग रिश्ते की पोल? ना कोई पोस्ट, ना कोई स्टोरी

First published on: Jun 26, 2024 12:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.