---विज्ञापन---

लोकसभा चुनाव 2024 में अयोध्या की हार अनुपम खेर को नहीं हुई बर्दाश्त, मोदी के समर्थन में कही ये बात

Anupam Kher Latest Tweet: लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत तो हो गई है, लेकिन यूपी के नतीजे काफी ज्यादा चौंकाने वाले हैं। ऐसे में अब मोदी समर्थक बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने एक क्रिप्टिक नोट पोस्ट शेयर किया है, जिसके जरिए वो तंज कस रहे हैं।

anupam kher
anupam kher

Anupam Kher Latest Tweet: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आ चुके हैं और एक बार फिर NDA की जीत हुई है। हालांकि इस बार INDIA गठबंधन ने उन्हें भारी टक्कर दी है। सबसे ज्यादा NDA गठबंधन को यूपी में झटका लगा है, जहां कई सारी सीटों पर वो पिछड़ गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने यूपी में एनडीए के डाउन होने पर क्रिप्टिक नोट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अनुपम खेर का नाम उन सितारों में है, जो अक्सर ही पीएम मोदी और उनकी पार्टी की तारीफों के पुल बांधते नजर आते हैं। ऐसे में अनुपम खेर के लेटेस्ट ट्वीट से एक बात तो साफ हो गई है कि  उन्हें यूपी में एनडीए का पिछड़ना बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हुआ है।

क्या बोले अनुपम खेर? 

अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है, जिसे पढ़ने के बाद उसे लोग यूपी में एनडीए के डाउन होने की वजह से लोगों पर तंज समझ रहे हैं। अनुपम खेर ने नोट में लिखा, ‘कभी-कभी सोचता हूं कि ईमानदार व्यक्ति को इतना भी ईमानदार नहीं होना चाहिए। जंगल में सीधे तने वाले पेड़ ही सबसे पहले काटे जाते हैं। बहुत ज्यादा ईमानदार व्यक्ति को ही सबसे ज्यादा कष्ट उठाने पड़ते हैं। पर फिर भी वह अपने ईमानदारी नहीं छोड़ता। इसलिए करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणा का स्तोत्र बनता है। जय हो।’

यह भी पढ़ें: स्मृति ईरानी जो 10 साल तक रहीं मोदी की मंत्री, अमेठी से क्यों हार गईं चुनाव? 5 कारण

लोकसभा चुनाव के नतीजों पर रिएक्शन

अनुपम खेर ने इसके अलावा एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘भारतीय लोकतंत्र जीता! भारतीय प्रजातंत्र की जीत हुई! जय हिंद!’ ऐसा पहली बार नहीं है, एक्टर हमेशा ही मोदी सरकार की तारीफ करते नजर आते हैं।

कंगना रनौत को दी बधाई 

बता दें कि इसके अलावा अनुपम खेर ने मंडी लोकसभा सीट जीतने पर कंगना रनौत को बधाई भी दी है। अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम अंकाउट पर कंगना रनौत का वीडियो शेयर किया है और उसके कैप्शन में लिखा, ‘मेरी प्यारी #कंगना! आपकी विशाल विजय पर बधाई! आप एक #रॉकस्टार हैं. आपकी यात्रा बहुत प्रेरणादायक है! आपके और #मंडी और #हिमाचलप्रदेश के लोगों के लिए बहुत खुशी की बात है। आपने बार-बार साबित किया है कि अगर कोई केंद्रित है और कड़ी मेहनत करता है तो “कुछ भी हो सकता है”! जय हो!’

यह भी पढ़ें: पवन सिंह की लोकसभा चुनाव में हार के 5 कारण, काराकाट सीट पर फीका पड़ा पावर स्टार का स्टारडम

First published on: Jun 05, 2024 12:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.