---विज्ञापन---

आसनसोल से चुनाव लड़ेंगी Akshara Singh! एक्टिंग के बाद राजनीति में दिखेगा एक्ट्रेस का जलवा

Lok Sabha Election 2024: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को लेकर खबर आ रही है कि वो अब राजनीति में एंट्री करने वाली हैं, अभिनेत्री आसनसोल से चुनाव लड़ेंगी।

Akshara Singh
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Lok Sabha Election 2024: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने एक्टिंग करियर में सभी का दिल जीतने वाली अभिनेत्री अब राजनीति में एंट्री करने जा रही हैं। बीजेपी (BJP) ने आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में कई बड़े फिल्मी सितारों के नाम शामिल हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। वो आसनसोल से चुनाव लड़ने वाली हैं। हालांकि पहले इस सीट से एक्टर पवन सिंह का नाम सामने आ रहा था। लेकिन उन्होंने मना कर दिया जिसके बाद अक्षरा का नाम सामने आया है। हालांकि अभी तक इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है।

कहां से चुनाव लड़ने वाली हैं अक्षरा?

खबरों के मुताबिक अक्षरा सिंह पश्चिम बंगाल के आसनसोल से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार बन सकती है। हालांकि अभी पुष्टि नहीं हुई है। अब अगर ऐसा होता है तो देखने वाली बात होगी की उनकी नई पारी कैसी होगी। बता दें कि अक्षरा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं जिनकी फैन फॉलोइंग भी शानदार है।

एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर में एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में काम किया है। कहा जा रहा है कि ये फैन फॉलोइंग उनकी जीत में एक अच्छा रोल अदा कर सकती है। अभी तक  बीजेपी पार्टी और अक्षरा की ओर से इस बात की औपचारिक पुष्टि नहीं की गई है।

अक्षरा से पहले इस उम्मीदवार का नाम आया था सामने

अक्षरा सिंह से पहले भोजपुरी एक्टर पवन सिंह का नाम सामने आया था। उनके नाम को लेकर खूब चर्चा थी कि पश्चिम बंगाल के आसनसोल से से उन्हें प्रत्याशी के रूप में चुना जा सकता है। इस खबर को सुनकर उनके फैंस बहुत खुश हो गए थे। फैन फॉलोइंग देखी जाए तो आसानी से वो जीत भी सकते थे।

लेकिन इसी बीच एक और खबर आई जिसने अभिनेता के फैंस के दिलों को तोड़ दिया। जी हां, सूत्रों के हवाले से आई खबर के अनुसार खुद पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया और उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया।

First published on: Mar 04, 2024 12:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.