Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

लीक हुआ ‘लॉकअप सीजन 2’ के जेलर का नाम! जानें क्या कहता है E 24 बॉलीवुड का पोल

Lock Upp 2 Update: कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप सीजन वन को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब सीजन 2 के जेलर का नाम जानने के लिए सभी बेताब हैं।

Lock upp
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Lock Upp 2 Update: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो लॉकअप सीजन 1  (Lock Upp 1)ने तहलका मचा दिया था। सभी को ये शो बहुत पसंद आया था। ये तो सभी जानते और मानते हैं कि एकता कपूर (Ekta Kapoor) को टीवी की क्वीन कहा जाता है। सालों से एकता ऐसे शो बनाती नजर आ रही हैं, जो लोगों को खूब पसंद आते हैं। इसी कड़ी में उनका लॉक अप भी था, जो सभी को अच्छा लगा। अब इस शो के सीजन 2 (Lock Upp 2) का इंतजार है। ऐसे में हाल ही में एकता से एक इवेंट के दौरान पैपराजी ने पूछा कि शो का पार्ट 2 कब आएगा तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि लोगों की बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ गई।

वहीं E 24 बॉलीवुड की ओर से एक पोल जारी किया गया जिसमें लोगों से नए जेलर के बारे में पूछा गया कि वो किसे देखना चाहते हैं? इसका लोगों ने जवाब दे दिया है। तो चलिए आपको भी बता देते हैं कि लोगों की पहली पसंद कौन है?

पोल के जरिए खुली जेलर की पोल

लॉकअप सीजन 2 को लेकर एकता कपूर ने हिंट दे दिया है कि आने वाले 6 महीने के अंदर ये शुरू हो जाएगा। हालांकि पहले सीजन में कंगना ने होस्ट किया था, वहीं करण कुंद्रा ने जेलर का रोल प्ले किया था। अब जैसे ही शो के जल्द आने की खबर लोगों को लगी तो सभी ये सोचने लगे कि नया जेलर कौन होगा। इस कड़ी में E 24 बॉलीवुड की टीम ने एक पोल जारी कर लोगों से उनकी राय मांगी तो जवाब में सभी ने नए जेलर के रूप में अपनी पसंद बता दी है।

कौन होगा नया जेलर?

पोल के रिजल्ट के अनुसार लोगों ने जेलर के रूप में पहली पसंद बिग बॉस के फर्स्ट रनर अप रहे अभिषेक कुमार का नाम लिया है। वहीं दूसरे नंबर पर कंगना रनौत का नाम लोगों की पसंद है। बात तीसरे नंबर की करें तो इस पायदान पर करण कुंद्रा और चौथे पर मुनव्वर फारुकी का नाम आया है। हालांकि एकता के दिए हिंट से कयास लगाए जा रहे थे कि मुनव्वर फारुकी ही इस बार शो के जेलर बन सकते हैं।

Lock Upp

स्क्रीनशॉट

कौन था सीजन 1 का विनर?

बता दें कि लॉकअप सीजन 1 का विनर मुनव्वर फारुकी रहा था। उन्होंने पूरे शो में इतने अच्छे से खेला कि लोगों की पहली पसंद बन गए।

यही नहीं मुनव्वर ने इसके बाद बिग बॉस 17 की ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली है। हालांकि इन दिनों वो हुक्का बार के नाम पर तंबाकू का सेवन करने के केस में फंसे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: मुंह दिखाने लायक नहीं रही हसीना! होली खेलना पड़ा भारी

First published on: Mar 29, 2024 01:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.