Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

Olympics 2024 की ओपनिंग में लेडी गागा की परफॉर्मेंस के दौरान हादसा, डांस करते हुए अचानक…

lady Gaga Dancer Falls Paris Olympics Opening 2024: अमेरिकन सिंगर लेडी गागा ने पेरिस ओलंपिक 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में खास परफॉर्मेंस दी। इस मौके पर उन्हें एक हादसे का शिकार होना पड़ा।

lady Gaga In Paris Olympics Opening 2024
lady Gaga In Paris Olympics Opening 2024

lady Gaga Dancer Falls Olympics Opening 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 की शुरुआत हो चुकी है। इस खास मौके पर अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस स्टेफनी जोआन एंजेलिना जर्मैनोटा उर्फ लेडी गागा ने अपनी एंट्री से महफिल लूट ली। उन्होंने क्लासिक फ्रेंच सॉन्ग ‘मोन ट्रुक एन प्लम्स’ पर अपनी शानदार परफॉर्मेंस दी। हालांकि इस वक्त लोगों की निगाहें तब थम गईं जब परफॉर्मेंस के दौरान हादसा हो गया। दरअसल, लेडी गागा पेरिस ओलंपिक 2024 की ओपनिंग के दौरान परफॉर्मेंस दे रही थीं। उसी वक्त उनका साथ दे रहे एक बैकग्राउंउ डांसर ने अपना बैलेंस खो दिया और वो जमीन पर गिर गया जिससे उसे चोट लग गई। ऐसा होने की वजह से लेडी गागा के डांस में बांधा पैदा हो गई। हालांकि बाद में बैकग्राउंड डांसर ने बड़ी ही समझदारी से सारी चीजें मैनेज कर लीं।

बैकग्राउंड डांसर खो बैठा संतुलन

बता दें कि लेडी गागा ने क्लासिक फ्रेंच सॉन्ग ‘मोन ट्रुक एन प्लम्स’ पर अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस दी। इस मौके पर उन्होंने उन्होंने ब्लैक आउटफिट के साथ गुलाबी कलर का फेदर कैरी किया था। इस लुक में लेडी गागा काफी अट्रैक्टिव नजर आईं। उनके डांस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस बीच कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जब लेडी गागा का बैकग्राउंड डांसर अपना संतुलन खो बैठा और पीछे की ओर गिर पड़ा।

यह भी पढ़ें: मलाइका-अर्जुन के बाद एक और पावर कपल का हुआ ब्रेकअप? अंबानी के फंक्शन से मिला हिंट

पैर फिसलने की वजह से हादसा

बता दें कि लेडी गागा की इस खास परफॉर्मेंस के लिए सीन नदी के तट को चुना गया था। जैसे ही डांस परफॉर्मेंस शुरू हुई तभी उनके साथ डांस कर रहे एक बैकग्राउंड डांसर का पैर फिसल गया। वो अचानक जमीन पर गिर पड़ा। हालांकि गिरने के बावजूद भी लेडी गागा की परफॉर्मेंस जारी रही। उन्होंने अपने डांस से खूब वाहवाही बटोरी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेरिस में यह घटना उस वक्त घटी जब भारी बारिश की वजह से डांस की लाइव स्ट्रीमिंग बंद कर दी गई थी। हालांकि घटना की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं।

लेडी गागा ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

गौरतलब है कि लेडी गागा ने अपनी परफॉर्मेंस के दौरान की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। साथ ही गाने और फ्रांस से अपना कनेक्शन भी बताया है। इसके अलावा लेडी गागा ने पेरिस ओलंपिक 2024 में हिस्सा लेने वालों को विश भी किया है। जाहिर है कि सिंगर ने अपनी स्पेशल परफॉर्मेंस के लिए फ्रेंच कोरियोग्राफर से डांस सीखा था। इस बात का खुलासा उन्होंने अपनी पोस्ट में किया है।

First published on: Jul 27, 2024 12:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.