Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Vikas Sethi Funeral: बेटे के अंतिम संस्कार में रो-रोकर मां का हुआ बुरा हाल, दिल चीर देखा वीडियो

Vikas Sethi Funeral: 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम एक्टर विकास सेठी ने 8 सितंबर को आखिरी सांस ली। मुंबई में आज एक्टर को अंतिम विदाई दी गई, एक्टर के अंतिम संस्कार से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर की मां अपने बेटे को आखिरी बार देखकर फूट-फूटकर रोने लगी।

Vikas Sethi Funeral
Vikas Sethi Funeral

Vikas Sethi Funeral: ‘कभी खुशी कभी गम’,’क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे सीरियल फेम एक्टर विकास सेठी ने 8 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर के अचानक निधन से उनके परिवार, दोस्तों और फैंस को तगड़ा झटका लगा है। विकास सेठी को नींद में हार्ट अटैक आया था, जिसकी वजह से उनकी जान चली गई। विकास के अंतिम संस्कार का वीडियो सामने आया है, जिसमें अपने बेटे के पार्थिव शरीर को देखकर मां का बुरा हाल हो गया है।

रोते हुए बेटे को दी आखिरी विदाई

विकास सेठी ने नासिक में आखिरी सांस ली, आज 9 सितंबर को मुंबई में एक्टर का अंतिम संस्कार किया गया। विकास को अंतिम विदाई देने के लिए परिवार के सदस्यों के अलावा छोटे पर्दे के तमाम एक्टर्स भी पहुंचे। विरल भयानी पर विकास सेठी के अंतिम संस्कार (Vikas Sethi Funeral) से एक दिल दहला देने वाली वीडियो सामने आया है, जिसमें अपने 48 साल के बेटे विकास का पार्थिव शरीर देख उनकी मां रो पड़ी।

यह भी पढ़ें: नींद में मशहूर एक्टर को पड़ा कार्डियक अरेस्ट, पीछे छोड़ गए मासूम जुड़वा बच्चे, वायरल पोस्ट पर उमड़ा दर्द का सैलाब

मां का हुआ बुरा हाल

एक मां के लिए उसके बेटे के पार्थिव शरीर को देखना सबसे बुरा वक्त होता है और विकास के अचानक दुनिया से चले जाने से उनकी मां भी टूट चुकी हैं। बेटे को आखिरी बार देखते ही विकास की मां रोने लगती हैं, इस दौरान एक शख्स उनको गिरने से भी बचाता है। विकास की मां के इस रोते हुए वीडियो को देखकर किसी का भी दिल दहल जाएगा।

मां के नाम एक्टर की आखिरी पोस्ट

विकास सेठी की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट भी उनकी मां के नाम ही थी। मदर्स डे पर एक्टर ने अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर की थी। फोटो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा था, ‘हैप्पी मदर्स डे मां… आई लव यू।’ विकास सेठी के निधन की खबर के बाद से इस पोस्ट पर ही सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: दिल का दौरा झेल न पाए 5 मशहूर सितारे, विकास सेठी की तरह ही सबके हिट थे शो

First published on: Sep 09, 2024 04:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.