---विज्ञापन---

साक्षी धोनी के इस करीबी को डेट कर रही हैं Kriti Sanon! उम्र में 10 साल का फर्क

Kriti Sanon Rumoured Boyfriend Kabir Bahia: कृति सेनन-कबीर बहिया को डेट कर रही हैं, चलिए बताते है कि उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड कौन हैं?

Kriti Sanon rumored Boyfriend Kabir Bahia
Kriti Sanon rumored Boyfriend Kabir Bahia

Kriti Sanon Rumoured Boyfriend Kabir Bahia: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन एक बार फिर खबरों में छाई हुई हैं। मगर इस बार वो अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस के साथ मिस्ट्री मैन को देख फैंस के मन में तमाम सवाल खड़े हो गए हैं। चलिए बताते है कि कृति सेनन के रूमर्स लवर आखिर कौन है…

मिस्ट्री मैन संग दिखीं कृति सेनन

वायरल फोटो किसी ने पीछे से ली है, जिसमें कृति सेनन एक शख्स का हाथ थामे चलती दिख रही है और उन दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है। इस दौरान एक्ट्रेस की टीम के लोग भी उनके साथ में बातें करते हुए चल रहे हैं। ब्लैक कोट और ब्लू जींस में कृति ने अपने बालों को खुला रखा है और उनके साथ नजर आ रहे शख्स ने ब्लैक पेंट के साथ जैकेट पहन रखी है। ऐसी अफवाह है कि कृति के साथ नजर आ रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि उनके रूमर्स बॉयफ्रेंड है, जिन्हें एक्ट्रेस रियल लाइफ में डेट कर रही हैं।

कौन है कबीर बहिया?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फोटो में नजर आ रहे शख्स का नाम कबीर बहिया है। कबीर ब्रिटेन में रहते हैं और उनके पापा टॉप बिजनेसमैन से एक हैं। बताया जा रहा है कि साल 2022 से ही कृति और कबीर ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया है और इन दोनों की उम्र में भी काफी फासला है। कृति से कबीर करीब 10 साल छोटे हैं। नए साल पर एक्ट्रेस की छोटी बहन नुपुर सेनन अपने बॉयफ्रेंड सिंगर स्टेबिन बेन के साथ कबीर के साथ दुबई में थीं।

साक्षी धोनी से है खास कनेक्शन 

कबीर बहिया को आप कृति से पहले क्रिकेटर एमएस धोनी की वाइफ साक्षी धोनी के साथ तस्वीरों में देख चुके हैं। साक्षी और कबीर काफी पुराने दोस्त है और दोनों सोशल  मीडिया पर एक-दूसरे के साथ फोटोज भी पोस्ट करते रहते हैं। कबीर बहिया और कृति सेनन की जो फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है, उसके बाद उन दोनों की डेटिंग खबरें आग की तरह फैल रही हैं। अभी तक कृति सेनन की तरफ से उनकी कबीर के साथ उनका नाम जोड़ने को लेकर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Saw Kriti Sanon in London holding hands with a guy.
byu/Dripkumar inBollyBlindsNGossip

यह भी पढ़ें: Amazon Prime की टॉप रेटिंग 7 वेब सीरीज बिल्कुल ना करें मिस

 

First published on: Mar 24, 2024 03:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.