Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

फेमस एक्ट्रेस पर बाइक सवारों ने किया हमला, डरी हुई पायल ने रोते हुए सुनाई आपबीती

Payal Mukherjee attacked Video Viral: कोलकाता डॉक्टर रेप मर्डर केस मामला अभी गरमाया हुआ है, इसी बीच कोलकाता की फेमस एक्ट्रेस पायल मुखर्जी के ऊपर बाइक सवार गुंडों ने हमला कर दिया है। इस हमले के बाद से वो काफी डर गई हैं, और फेसबुक लाइव पर अपनी आपबीती सुनाई...

Payal Mukherjee
इमेज क्रेडिट: Google

Payal Mukherjee attacked Video Viral: कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस को लेकर पूरे देश के लोगों में गुस्सा है। महिलाओं की सेफ्टी को लेकर सवाल उठ रहे हैं, और मुद्दा अभी गरमाया हुआ है। लेकिन गुंडों को कोई फर्क नहीं पड़ रहा। बीते दिन फिर एक मामला सामने आया है जिसमें कुछ बाइक सवार गुंडों ने फेमस बंगाली एक्ट्रेस पायल मुखर्जी (Payal Mukherjee) पर हमला किया है। एक्ट्रेस इस हादसे से बुरी तरह डर गई हैं, और सहम गई हैं। उन्होंने खुद फेसबुक लाइव आकर आपबीती बताई। इस दौरान साफ नजर आ रहा है कि वो कितना डरी हुई हैं। एक्ट्रेस ने रोते-रोते सारी बात बताई जिसके बाद से एक बार फिर से महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है।

एक्ट्रेस ने रोते हुए सुनाई आपबीती

पायल मुखर्जी बंगाली एक्ट्रेस हैं जो अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस के साथ बीते दिन कुछ ऐसा हुआ कि वो बुरी तरह डर गईं। दरअसल पायल ने रोते हुए अपनी आपबीती सुनाई, उन्होंने कहा कि जब वो सदर्न एवेन्यू पर अपनी गाड़ी से जा रहीं थीं तो बाइक सवार गुंडों ने दरवाजा खोलने के लिए कहा। एक्ट्रेस ने कहा कि वो उनसे बदतमीजी कर रहे थे, ऐसे में जब उसने दरवाजा खोलने से मना किया तो उन गुंडों ने गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। इसके बाद उन्होंने गाड़ी के अंदर कुछ सफेद सा पाउडर डाला। इस घटना के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और उन्हें बचा लिया, साथ ही बाइक सवारों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: हिंदू बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप, 12 साल छोटे मुस्लिम संग निकाह; अश्लीलता फैलाने का लगा आरोप तो पड़ा थप्पड़

पुलिस ने किया केस दर्ज

अब बंगाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। अभिनेत्री पायल मुखर्जी ने टॉलीगंज पुलिस स्टेशन में अपनी कंपलेंट दर्ज करवाई। पायल का आरोप है कि बाइक सवार आरोपी एम.आई.अरासन (39) जो कोलकाता कमांड हॉस्पिटल में एक जूनियर कमीशन अधिकारी हैं ने उन्हें धमकी दी। एक्ट्रेस की कार का शीशा तोड़ा और बदतमीजी की, गाली दी। अब एक्ट्रेस की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 126(1)/74/79/324(2)/351(1) बीएनएस के तहत FIR दर्ज कर ली है और तेजी से मामले की जांच कर रही है। जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

बीजेपी सरकार ने भी किया ट्वीट

जैसे ही पायल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो बीजेपी सरकार ने भी उस वीडियो को ट्वीट कर लिखा- अब बंगाली अभिनेत्री पायल मुखर्जी कोलकाता के दक्षिणी एवेन्यू में एक बाइक सवार हमलावर द्वारा दुर्व्यवहार और हमला किए जाने के दौरान अपनी जान के डर से लाइव हो रही हैं। आश्चर्य है कि राज्य की गृह मंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता को महिलाओं के लिए एक दुःस्वप्न बना दिया है। और उनके सलाहकार महिलाओं को रात की ड्यूटी से दूर रहने के लिए कह रहे हैं।

पायल मुखर्जी वर्क फ्रंट

पायल मुखर्जी वो एक्ट्रेस हैं जो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने बंगाली फिल्मों के साथ ही साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वो हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। जानकारी के लिए बता दें कि पायल ‘वो तीन दिन’ में एक्टर संजय मिश्रा के साथ काम कर चुकी हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी उनकी शानदार फैन फॉलोइंग है।

यह भी पढ़ें: इन 5 फिल्मों को पति-पत्नी साथ में बिल्कुल न देखें, आ सकती है रिश्ते में दरार!

First published on: Aug 24, 2024 06:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.