---विज्ञापन---

KL Rahul -Athiya Shetty जीते हैं लैविश लाइफ, जानें पति-पत्नी में कौन ज्यादा अमीर

KL Rahul Athiya Shetty Marriage Anniversary: अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी को आज 1 साल पूरा हो गया है। जहां केएल राहुल फेमस क्रिकेटर हैं तो वहीं अथिया शेट्टी एक्ट्रेस और मॉडल  हैं।  दोनों ने 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर 23 जनवरी 2023 को […]

KL Rahul Athiya Shetty Marriage Anniversary
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलवुड

KL Rahul Athiya Shetty Marriage Anniversary: अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी को आज 1 साल पूरा हो गया है। जहां केएल राहुल फेमस क्रिकेटर हैं तो वहीं अथिया शेट्टी एक्ट्रेस और मॉडल  हैं।  दोनों ने 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर 23 जनवरी 2023 को शादी के बंधन में बंध गए। इन दोनों की लव स्टोरी किसी फेरी टेल से कम नहीं है। वहीं पैसों के मामले में भी केएल राहुल और अथिया एक दूसरे को टक्कर देते हैं। तो चलिए जानते हैं इन दोनों की लव स्टोरी और नेटवर्थ के बारे में।

यह भी पढ़ें: एक ने कहा मुनव्वर लड़कियों का इस्तेमाल करके आगे…

कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी  (KL Rahul Athiya Shetty Marriage Anniversary)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केएल राहुल और अथिया शेट्टी की फर्स्ट मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के द्वारा हुई थी। पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ।

कब ये दोस्ती प्यार में बदल गई दोनों को ही पता नहीं चला। हालांकि इस कपल ने अपने लव रिलेशन को छिपाने की कोशिश की लेकिन वो कहते हैं न कि इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते।

सीक्रेट लव ऐसे हुआ पब्लिक

साल 2019 में अथिया और केएल राहुल के प्यार की नींव पड़ चुकी थी। साल 2020 में क्रिकेटर के बर्थडे पर अथिया ने उन्हें बर्थडे विश किया तो वो चर्चा में आ गईं।

फिर क्या था, सभी को पता चल गया कि इनके बीच कुछ तो चल रहा है। अक्सर दोनों साथ में स्पॉट होते और फिर अपने इस लव रिलेशन पर मोहर लगाते हुए 23 जनवरी साल 2023 को शादी कर ली।

कौन है ज्यादा पैसे वाला?

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की नेटवर्थ के बारे में उनके फैंस जरूर जानना चाहेंगे की कौन ज्यादा पैसे वाला है। तो चलिए शुरुआत अथिया शेट्टी की नेटवर्थ से करते हैं। एक्ट्रेस का फिल्मी करियर कुछ खास बेशक न रहा हो लेकिन मॉडलिंग के जरिए वो अच्छी कमाई करती हैं। इसके अलावा उनके पास कई ब्रांड एंडोर्समेंट्स भी हैं जो कमाई के अच्छे सोर्स हैं। एक्ट्रेस एक एक एड के लिए 30 से 50 लाख तक चार्ज करती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अथिया लग्जरी गाड़ियों की शौकीन हैं, उनके पास बीएमडब्ल्यू एक्स5 और जगुआर एक्सएफ, ऑडी Q7, और मर्सिडीज बेंज एस-क्लास ब्रॉड की गाड़िया हैं।  ऐसे में अथिया करीब 28 से 30 करोड़ की मालकिन हैं।

केएल राहुल नेटवर्थ  (KL Rahul Athiya Shetty Marriage Anniversary)

अब बात फेमस क्रिकेटर केएल राहुल की नेटवर्थ की बात करें तो वो करीब 75 से 80 करोड़ के मालिक हैं। क्रिकेटर के पास एक शानदार घर है जिसकी कीमत करीब 65 लाख रुपये है।

इसके अलावा उनके पास लग्जरी गाड़ियों में एस्टन मार्टिन DB11, लेम्बोर्गिनी हुराकैन स्पाइडर, और ऑडी R8 है। इस हिसाब से दोनों करीब 100 करोड़ से ज्यादा के मालिक हैं।

First published on: Jan 23, 2024 07:00 AM