---विज्ञापन---

KKBKKJ Box Office Collection Day 9: “किसी का भाई किसी की जान” ने पकड़ी रफ्तार, नवें दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

KKBKKJ Box Office Collection Day 9: सलमान खान (Salman Khan) पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ने 21 अप्रैल को यानी ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म को फैंस का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला है। हालांकि इस फिल्म से जि़तनी […]

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan, Box Office Collection, Salman Khan, Pooja Hegde

KKBKKJ Box Office Collection Day 9: सलमान खान (Salman Khan) पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ने 21 अप्रैल को यानी ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म को फैंस का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला है। हालांकि इस फिल्म से जि़तनी उम्मीदें थी उस पर ये खरी नहीं उतरी है।

फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है। अब “किसी का भाई किसी की जान” का नवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुका है आइए देखते हैं कि फिल्म का जादू दर्शकों के सिर चढ़ा या नहीं।

आठवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन KKBKKJ Box Office Collection Day 9

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” ने अपनी रिलीज के नवें दिन यानी शनिवार को 3 करोड़ रुपय का कारोबार किया है। हालांकि शुक्रवार को फिल्म ने 2.35 की कमाई की थी इस आकंड़े से पता चलता है कि फिल्म की कमाई ने बढ़त की है।

अब तक की इतनी कमाई KKBKKJ Box Office Collection Day 9

फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” की पहले दिन से लेकर अब तक की कमाई की बात करें तो वो इस प्रकार है।

पहले दिन 15.81 करोड़।
दूसरे दिन 25.75 करोड़।
तीसरे दिन 26.61 करोड़।
चौथे दिन 10.50 करोड़।
पांचवे दिन महज 7.50।
छठे दिन 82.25 करोड़।
सातवें दिन 3.35 करोड़।
आठवें दिन 2.35 करोड़।
नवें दिन 3 करोड़ की कमाई की है।

संडे से मेकर्स को हैं काफी उम्मीदें

शनिवार के आकंड़ों में हुई बढ़ोतरी को देखते हुए अब मेकर्स उम्मीद लगा रहे हैं कि “किसी का भाई किसी की जान” संडे के दिन अपनी कमाई में इजाफा कर सकती है।

“किसी का भाई किसी की जान” की स्टार कास्ट

आपको बताते चलें कि, फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है और खुद सलमान खान ने इसे प्रोड्यूस किया है। सलमान के साथ वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

First published on: Apr 30, 2023 09:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.