Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

आमिर खान नहीं इस अभिनेता को किरण राव मानती हैं बेस्ट एक्टर, बोलीं- मुझे लगता है कि…

Kiran Rao Exclusive Interview: फिल्ममेकर किरण राव ने News 24 से खास बातचीत में खुलासा किया है कि वो आमिर खान को बेस्ट एक्टर नहीं मानती हैं।

Kiran Rao Exclusive Interview
Kiran Rao Exclusive Interview

Kiran Rao Exclusive Interview: भारतीय फिल्‍म प्रोड्यूसर, स्‍क्रीनराइटर और फिल्‍म निर्देशक किरण राव इन दिनों अपनी फिल्म ‘लापता लेडीज’को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। 13 साल बाद डायरेक्शन वापसी करने वाली किरण की ये दूसरी फिल्म है, जिसे दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। किरण राव को ज्यादातर लोग आमिर खान की एक्स वाइफ के तौर पर जानते हैं, लेकिन बहुत ही कम लोग जानते है कि वो एक बेहतरीन डायरेक्टर हैं।

किरण राव के मजेदार जवाब

न्यूज 24 के मंथन कार्यक्रम में  किरण राव ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की। शो के रैपिड फायर राउंड के दौरान उन्होंने कई सवालों के मजेदार जवाब दिए। इस दौरान किरण ने अपने एक्स पति आमिर के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी बात की। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वो किसे बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस मानती हैं। वैसे उनके जवाब सुनकर आपको भी काफी हैरानी होने वाली है।

 

किसे बेस्ट एक्टर मानती हैं किरण राव?

शो के रैपिड फायर राउंड के दौरान जब किरण राव से सवाल पूछा गया कि वो किसे बेस्ट एक्टर मानती हैं। इस सवाल को सुनकर किरण ने थोड़ा सोचते हुए स्पर्श श्रीवास्तव का नाम लिया। किरण राव अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘लापता लेडीज’ के एक्टर स्पर्श श्रीवास्तव को बेस्ट एक्टर मानती है। उनका जवाब सुनकर एंकर ने तुंरत कहा कि क्या वो आमिर खान को बेस्ट एक्टर नहीं मानती हैं? इस पर किरण ने कहा कि उन्हें स्पर्श श्रीवास्तव बेहतर अभिनेता लगते हैं। हालांकि इंटरव्यू में किरण ने बेस्ट प्रोड्यूसर के तौर पर आमिर खान का नाम लिया।

 

कौन है बेस्ट एक्ट्रेस?

बेस्ट एक्टर के बाद जब किरण से पूछा गया कि वो बेस्ट एक्ट्रेस किसे मानती हैं, तो उन्होंने बिना वक्त गवाए करीना कपूर का नाम लिया। जी हां, किरण ने करीना के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में काम किया है और इस फिल्म में आमिर खान अहम रोल में नजर आए थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। मगर फिल्म की कहानी को क्रिटिक्स की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। आमिर के साथ करीना कपूर की जोड़ी को दर्शकों ने साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ में बहुत पसंद किया था।

तलाक के बाद कैसा है रिश्ता?

इसके अलावा भी किरण राव ने इस इंटरव्यू के दौरान कई सवालों के जवाब दिए। किरण ने यह बताया कि तलाक के बाद भी वो और आमिर दोनों एक फैमिली है और एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। आमिर की एक्स वाइफ रीना के साथ भी उनका खास बॉन्ड है और वो उन्हें अपनी फैमिली ही मानती हैं। गौरतलब है कि आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी में भी किरण और उनका बेटा आजाद शामिल हुए थे। आमिर और रीना के बच्चों को भी किरण अपने बेटे आजाद की तरह ही प्यार करती हैं।

यह भी पढ़ें:आमिर खान की एक्स वाइफ लाईं अतरंगी कहानी, जानिए पब्लिक को कैसी लगी Laapataa Ladies

First published on: Mar 08, 2024 07:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.