Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

सुपरस्टार एक्ट्रेस की हमशक्ल बेटी ने करवाई प्लास्टिक सर्जरी, बॉलीवुड डेब्यू के बाद बदला लुक

Khushi Kapoor Plastic Surgery: कपूर खानदान की लड़की जो ओटीटी पर डेब्यू कर चुकी है ने अपनी खूबसूरती को और भी ज्यादा निखारने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। एक्ट्रेस सुपरस्टार की बेटी हैं जिनके पिता फेमस प्रोड्यूसर हैं, पहचाना हम किसके बारे में बात कर रहे हैं...

Khushi Kapoor
इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम

Khushi Kapoor Plastic Surgery: ग्लैमर वर्ल्ड में खूबसूरती सबसे ज्यादा मायने रखती है। एक्ट्रेस हों या एक्टर सभी अपनी सुंदरता को और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए न जाने क्या-क्या जतन करते हैं। अब हाल ही में एक और एक्ट्रेस का नाम इस लिस्ट में जुड़ गया है जिसने अपनी ब्यूटी को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी की लाड़ली बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की। जहां लोग इस बात को स्वीकार करने से डरते हैं वहीं खुशी ने खुलेआम कबूला है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। इससे पहले उनकी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर को लेकर भी खबरें आ चुकी हैं कि वो भी फेस को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने के लिए सर्जरी करवा चुकी हैं।

खुशी ने करवाई प्लास्टिक सर्जरी

श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी और जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने ओटीटी डेब्यू कर लिया है। वो शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा के साथ द आर्चीज में नजर आ चुकी हैं। अब सभी को उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार है। लेकिन इससे पहले एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है,हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के अनुसार एक्ट्रेस ने अपनी नाक और लिप्स की सर्जरी करवाई है।

यह भी पढ़ें: चांदनी बेंज कौन? ईशान खट्टर जिसके साथ आधी रात को हाथों में हाथ डाले हुए स्पॉट

खुशी ने खुद स्वीकार की सर्जरी की बात

कहा ये भी जा रहा है कि खुशी ने सर्जरी की बात को खुद कबूल किया है। दरअसल ‘एचटी’ की खबर के अनुसार एक्ट्रेस ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि उन्होंने अपने लिप्स और नोज की सर्जरी करवाई है। जानकारी के लिए बता दें कि एक इंस्टाग्राम हैंडल पर खुशी कपूर और श्रीदेवी की एक वीडियो है जिसमें जो आउटफिट श्रीदेवी ने पहनी हुई है वही अब खुशी ने पहनी है।

khushi kapoor

इमेज क्रेडिट: स्क्रीनशॉट

लोगों ने इस लुक पर कमेंट भी किए, तो किसी ने उनके लुक पर सवाल उठा दिया कि वो बचपन से अब में कितना बदल गई हैं। क्या उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। इसपर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया था कि @archivekhushii लिप फिलर और (नाक इमोजी) हाहाहा”। हालांकि बाद में उसे डिलीट कर दिया गया। लेकिन हमारे पास उसका स्क्रीन शॉट है जो हम पुष्टि के लिए लगा रहे हैं।

जाह्नवी और खुशी में कैसी है बॉन्डिंग

अब ये जान लेते हैं कि जान्हवी कपूर और खुशी कपूर आपस में कैसी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। दरअसल एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुद कहा था कि वो और खुशी आपस में बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। दोनों बहनें एक दूसरे के कपड़े भी शेयर करती हैं। दोनों बहनों के आपसी प्यार को कई बार कैमरे में भी कैद किया गया है।

यह भी पढ़ें: गुड न्यूज! सिर्फ 29 रुपये में देखें ‘Stree 2’, जल्दी से जान लें पूरा प्रोसेस

First published on: Aug 17, 2024 10:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.