Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

Khatron ke khiladi 14: सिद्धार्थ शुक्ला से अर्जुन बिजलानी, 5 TV एक्टर्स जो बने रोहित शेट्टी के शो के विनर

Khatron ke khiladi 14: 'खतरों के खिलाड़ी 14' को अपना विनर मिलने वाला है। 'खतरों के खिलाड़ी' के 5 विनर्स इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर ही रहे हैं और इस सीजन भी दो एक्टर ही फिनाले में पहुंचे हैं। आइए बताते हैं कि 'खतरों के खिलाड़ी' के वो 5 विजेता कौन रहे हैं।

Khatron Ke Khiladi Season 14
Khatron Ke Khiladi Season 14

Khatron ke khiladi 14: फेमस स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ को अपना विनर मिलने वाला है। ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 5 विनर्स इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर ही रहे हैं और इस सीजन भी दो एक्टर ही फिनाले में पहुंचे हैं। आइए बताते हैं कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ के वो 5 विजेता कौन रहे हैं। 29 सितंबर की रात ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का आखिरी एपिसोड आने वाला है और ग्रैंड फिनाले में इस शो के 14वें सीजन के विजेता के नाम का ऐलान हो जाएगा।

टॉप 5 में पहुंचे ये कंटेस्टेंट

शो के टॉप 5 में करण वीर मेहरा, कृष्णा श्रॉफ, शालीन भनोट, गश्मीर महाजनी और अभिषेक कुमार जैसे स्टार्स शामिल हुए थे। अब देखना होगा कि आखिर आज रात किसके हाथ विनर की ट्रॉफी लगने वाली है। आइए बताते हैं, उन 5 एक्टर्स के नाम जो बन चुके हैं ‘खतरों के खिलाड़ी’ के विनर।

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma के दूसरे एपिसोड में क्या-क्या खामियां, Netflix के शो पर क्या बोले यूजर्स

इन दोनों के बीच कांटे की टक्कर!

हालांकि ग्रैंड फिनाले से पहले ही चर्चा हो रही है, इस बार ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ (Khatron ke khiladi 14) कौन जीतने वाला है। सबसे ज्यादा टेलीविजन एक्टर गश्मीर महाजनी और करणवीर मेहरा को लोग विनर के तौर पर देख रहे हैं। पूरे सीजन इन दोनों स्टार्स ने हर स्टंट बेस्ट किया है और ऐसे में अब लोग देखना चाहते हैं कि इस सीजन का विनर कौन बनेगा।

शब्बीर अहलूवालिया

सीजन 3 के विनर टेलीविजन एक्टर शब्बीर अहलूवालिया बने थे, इस सीजन को बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने होस्ट किया था।

आशीष चौधरी

फिल्मों से लेकर टेलीविजन की दुनिया में एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले एक्टर आशीष चौधरी ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 6 की ट्रॉफी अपने नाम की थी।

सिद्धार्थ शुक्ला (Khatron ke khiladi 14)

बिग बॉस 13 के विनर दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 7 का खिताब अपने नाम किया था।

शांतनु माहेश्वरी

डांस शो ‘दिल दोस्ती डांस’ सीरियल फेम एक्टर शांतनु माहेश्वरी ने भी अपनी शानदार परफॉर्मेंस के दम पर ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 8 जीता था।

अर्जुन बिजलानी

‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 10 की ट्रॉफी छोटे पर्दे के मोस्ट पॉपुलर एक्टर अर्जुन बिजलानी को मिली थी। अर्जुन ने अपने मजाक से ही नहीं बल्कि अपने स्टंट से भी उस सीजन को यादगार बनाया था।

यह भी पढ़ें: करण जौहर ने शाहरुख के छुए पैर, नाचीं रेखा तो सबने देखा; देखें IIFA 2024 के हाइलाइट्स

First published on: Sep 29, 2024 04:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.