---विज्ञापन---

इंतजार खत्म ! Netflix ने किया Khakee 2 अनाउंसमेंट, वीडियो देख बढ़ गई फैंस की एक्साइटमेंट

Khakee 2 On Netflix: खाकी का सुरूर अभी भी लोगों के सिर पर छाया हुआ है। इस बीच खाकी 2 का ऐलान हो गया है। जी हां बता दें कि खाकी अब वेब सीरीज के तौर पर लोगों के दिलों में एक बार फिर से उतरने के लिए तैयार है। इस बात की जानकारी नेटफ्लिक्स […]

KHAKEE SEASON 2
KHAKEE SEASON 2

Khakee 2 On Netflix: खाकी का सुरूर अभी भी लोगों के सिर पर छाया हुआ है। इस बीच खाकी 2 का ऐलान हो गया है। जी हां बता दें कि खाकी अब वेब सीरीज के तौर पर लोगों के दिलों में एक बार फिर से उतरने के लिए तैयार है। इस बात की जानकारी नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ऑफीशियल अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है। एक वीडियो शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने बताया कि जल्द ही खाकी 2 आने वाली है।

पहले पार्ट ने मचाया था धमाल (Khakee 2 On Netflix)

जानकारी के लिए बता दें कि खाकी का पहला पार्ट ‘खाकी: द बिहार चैप्टर’ पिछले साल नवंबर में आया था। बता दें कि खाकी के पहले पार्ट को लोगों ने बेहद पसंद किया था। इसके पहले पार्ट में निकिता दत्ता, रवि किशन, अभिमन्यु सिंह, अनूप सोनी, विनय पाठक, श्रद्धा दास, करण टैकर, अविनाश तिवारी और आशुतोष राणा समेत तमाम स्टार्स नजर आए थे। यह वेब सीरीज अमित लोधा की किताब बिहार डायरीज पर बनी है।

एक्शन सीरीज है खाकी 2

सुपर कॉप के रूप में जाने जाने वाले आईपीएस अमित लोढ़ा और महतो गैंग के बीच हुए एक्शन को इस सीरीज में दिखाया गया है।ऑफिसर अमित लोढ़ा ने बिहार में अपनी सर्विस के दौरान ये बुक लिखी थी। थ्रिल से भरी इस सीरीज को फैंस ने खूब पसंद किया था। अब इसी को देखते हुए इसका दूसरा पार्ट आने को तैयार है।

अमित लोढ़ा ने मचाया था गदर

बता दें कि आइपीएस अमित लोढ़ा की छवि बेहद ही पॉपुलर है। शायद ही कोई बिजनेस मैन, डॉक्टर या इंजीनियर हो जो उन्हें न जानता हो। राजस्थान के हर बड़े शख्स के जेहन में उनका नाम बस गया जब 1997 बैच के आईपीएस लोढ़ा की पोस्टिंग राजस्थान में हुई।

First published on: Aug 22, 2023 07:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.