Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

KBC 16: ‘चुम्मा चुम्मा’ पर झूमे आमिर खान, सेट पर बिग बी ने बताई माता पिता की अनोखी लव स्टोरी

KBC 16: अमिताभ बच्चन का बीते दिन केबीसी 16 के सेट पर आमिर खान और उनके बेटे जुनैद खान ने बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर अमिताभ ने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन और मां तेजी बच्चन की दिलचस्प लव स्टोरी भी सुनाई...

KBC 16

KBC 16: बीते दिन ‘केबीसी 16’ (KBC 16) का एपिसोड बहुत ही दिलचस्प था। अब अमिताभ बच्चन को बर्थडे (Amitabh Bachchan Birthday) हो और कुछ खास न हो ऐसा तो हो नहीं सकता। जी हां, ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ (Kaun Banega Crorepati 16) के सेट पर ‘बिग बी’ (Big B) के जन्मदिन को बड़े ही खास तरीके से सेलिब्रेट किया गया। शो में बतौर कंटेस्टेंट आमिर खान (Aamir Khan) आए उन्होंने ‘चुम्मा-चुम्मा’ गाने पर अपनी परफॉर्मेंस से ऐसा माहौल बना दिया कि अमिताभ बच्चन खुद कुर्सी से खड़े हो गए। आमिर के शहजादे जुनैद खान भी आए थे। दोनों ने मिलकर शानदार गेम खेला और अपने ‘पानी फाउंडेशन’ के लिए काफी पैसे कमाए इसके अलावा सेट अमिताभ बच्चन की पुरानी यादें भी ताजा कर दी और उनसे ऐसे-ऐसे सवाल पूछ डाले कि एक बार को तो ‘बिग बी’ की बोलती ही बंद कर दी। आइए विस्तार से जानते हैं।

चुम्मा-चुम्मा पर नाचते हुए मारी धांसू एंट्री

आमिर खान ने बीते दिन यानी 11 अक्टूबर वाले एपिसोड में शिरकत की थी। ये खास दिन था क्योंकि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का बर्थडे था। आमिर ने उन्हीं के गाने चुम्मा-चुम्मा पर नाचते हुए एंट्री मारी। पहले तो बिग बी आमिर को सेट पर देख चौंक से गए फिर वो भी उनके साथ झूमते हुए नजर आए। आमिर अपने बेटे जुनैद खान के साथ सेट पर आए थे और दोनों ने शानदार गेम भी खेला। एक्टर ने अपनी पानी फाउंडेशन के लिए 25 लाख रुपये जीते।

यह भी पढ़ें: Jigra Box Office Collection Day 1: ‘जिगरा’ का नहीं चला जादू? ओपनिंग डे पर इतना हुआ कलेक्शन

जुनैद के पूछने पर बिग बी ने बताई माता-पिता की लव स्टोरी

हालांकि हमने और आपने अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन के बारे में तो कई बार सुना है। लेकिन उनकी मां तेजी बच्चन के बारे में बहुत ही कम सुना है। केबीसी के सेट पर जुनैद ने भी अभिनेता से उनकी मां के बारे में सवाल पूछा और कहा कि आपके पिता के बारे में तो किताबों में भी पढ़ा है लेकिन मां के बारे में बताएं कुछ। अमिताभ ने जुनैद के कहने पर अपने माता पिता की लव स्टोरी बताई कि कैसे पिता की पहली पत्नी के निधन के बाद वो डिप्रेशन में चले गए थे और फिर कैसे तेजी उनकी लाइफ में आईं।

पहली मुलाकात में ही हो गई शादी

हमने चट मंगनी पट ब्याह के किस्से तो कई सुने हैं, लेकिन कभी सुना है कि पहली मुलाकात में ही शादी हो गई। शायद नहीं, लेकिन अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन और तेजी की कहानी कुछ ऐसी ही है। बिग बी ने बताया कि पिता पहली पत्नी की मौत के बाद डिप्रेशन में थे, तो एक दोस्त ने अपने घर इनवाइट किया।

वहां उनकी मुलाकात तेजी से हुई जो हरिवंश की कविता सुन रो पड़ीं। बिग बी ने बताया कि जिनके घर वो गए थे उन्होंने दोनों को कमरे में अकेले छोड़ दिया। उनके माता पिता एक दूसरे के आगोश में आ गए और जब उनके दोस्त कमरे में आए तो उन्होंने उनके पिता को एक माला दी और बोले कि तुम तेजी को पहना दो। फिर क्या था पहली ही मुलाकात में शादी हो गई।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! Amitabh Bachchan के Birthday पर फैंस को मिला तोहफा, ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘त्रिशूल’ का सीक्वल हुआ अनाउंस

First published on: Oct 12, 2024 08:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.