---विज्ञापन---

Katrina Kaif की प्रेगनेंसी से जुड़ा सच आया सामने, यकीनन निराश होंगे विकी कौशल

Katrina Kaif Pregnancy Rumours: कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरों पर खुद एक्ट्रेस के इस नए लुक ने विराम लगा दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Katrina Kaif
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Katrina Kaif Pregnancy Rumours: बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लंबे समय से अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा था कि कैटरीना और विक्की अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इस खबर से फैंस बेहद खुश थे, लेकिन अब इन खबरों पर विराम सा लगता दिख रहा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आइए देखते हैं कि क्या है इस वीडियो में।

स्पोर्टी लुक ने खोली पोल

कैटरीना कैफ को लेकर लंबे समय से चर्चा थी की वो मां बनने वाली हैं। हालांकि इस बात कि कैटरीना और विक्की की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई थी। लेकिन लोगों ने जब ये खबर सुनी तो इस कपल के लिए बहुत खुश हुए। ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कैट दिल्ली में क्रिकेट मैच के मैदान पर स्पोर्टी लुक में स्पॉट हुईं।

वो अपने लुक और चुलबुले नेचर की वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही थीं। जहां कुछ दिन पहले एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबर चल रही थी, वहीं अब उन्होंने अपने स्पोर्टी अवतार के साथ अफवाहों पर विराम लगा दिया है। एक्ट्रेस अपनी टीम की जर्सी और जींस में दिख रही थीं जिसमें उनका बेबी बंप नजर ही नहीं आ रहा।

फैंस का जीता दिल

कैटरीना कैफ मैच के मैदान में अपने स्पोर्टी लुक में बेहद हसीन लग रही हैं। वीआईपी बॉक्स में बैठी स्टार पर वहां मौजूद ऑडियंस की निगाहें टिकी हुई हैं।

उन्होंने वहां बैठे लोगों के साथ फोटो भी क्लिक करवाई और अपनी अदाओं से सभी का दिल भी जीता। कैट ने अपने फैंस के लिए हाथ हिलाकर इनका अभिवादन किया और एक फैन के फोन से सेल्फी ले उसका फोन वापस करती हुई भी नजर आईं।

कैटरीना कैफ की मैरी क्रिसमस को ओटीटी पर मिला स्पेस

अब कैटरीना कैफ के काम की बात करें तो उनकी हालिया रिलीज फिल्म मैरी क्रिसमस बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल न कर सकी।

अब ओटीटी पर भी इस फिल्म को जगह मिल गई है। जी हां, ये मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पिछले हफ्ते ही रिलीज हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच एयपोर्ट पर स्पॉट हुईं कैटरीना कैफ

First published on: Mar 12, 2024 09:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.