Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

बूम से धूम तक, चाहे किसिंग हो या इंटीमेट, कैटरीना कैफ के वो सीन जो आज भी हिट

katrina kaif Bold Sizzling Looks: कटरीना कैफ अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं। आज एक्ट्रेस का बर्थडे है तो इस खास दिन पर हम उनके सिजलिंग हॉट लुक्स की चर्चा कर लेते हैं...

Katrina Kaif

katrina kaif Bold Sizzling Looks: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सिजलिंग हॉट एक्ट्रेस कटरीना कैफ (katrina kaif), जिन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और अपनी अदाओं से सबको अपना दीवाना बना दिया, आज यानी 16 जुलाई को उनका बर्थडे है। द गॉर्जियस ब्यूटी कटरीना कैफ ने महज 14 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था और लगभग दो दशक से अधिक समय वो सिनेमा को दे चुकी हैं। इस खास मौके पर आइये आपको बताते है बोल्ड अंदाज के लिए जाने वाली कैट के हॉट एंड बोल्ड किसिंग सीन्स और उनके बॉलीवुड जर्नी के बारे में…

पहली ही फिल्म में दिए बोल्ड सीन

कटरीना ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म ‘बूम’ से की थी। इस फिल्म में उनका ‘किस’ सीन काफी फेमस हुआ। आपको बता दे कि इस बोल्ड सीन को परफेक्ट बनाने के लिए कैट ने खुद को दो घंटे तक बंद करके गुलशन ग्रोवर संग इस सीन की प्रैक्टिस की थी। प्रैक्टिस का ही नतीजा था कि एक्ट्रेस ने इस सीन को देने में पूरी जान लगा दी और अपने से डबल उम्र बड़े एक्टर संग ओरल सीन दे लाइमलाइट में आ गई।

‘दे दना दन’ में अक्षय कुमार संग हुई इंटीमेट

एक्ट्रेस की एक्टिंग की जितनी तारीफ करें उतनी कम है। कटरीना ने अपने इंटीमेट सीन और किसिंग सीन से इंडस्ट्री में बवाल मचा दिया था। बात फिल्म दे दना दन की करें तो इसके एक गाने ‘गले लग जा’ में अक्षय कुमार संग जमकर इंटीमेट सीन दिए। बारिश में लाल साड़ी पहने एक्ट्रेस का भीगा बदन युवा दिलों की धड़कन बढ़ा रहा था।

इस सांग के लिरिक्स को दोनों ने इतने बखूबी से निभाया मानो दोनों रोमांस करते हुए एक दूसरे में खो गए हों।

‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ का बोल्ड किस सीन

ऋतिक रोशन संग फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में एक्ट्रेस ने ऐसा धमाल मचाया कि फिल्म हिट हो गई। मूवी में ऋतिक संग कटरीना ने लिप-लॉक किया और एक दूसरे में खो गए। दोनों ने एक दूजे को डीप किसिंग सीन देते हुए अपने प्यार का इजहार किया। दोनों की केमेस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया।

‘बैंग बैंग’ में भी हुई इंटीमेट

कटरीना और ऋतिक की केमेस्ट्री लोगों को इतनी पसंद आई की दोनों ने एक बार फिर से फिल्म बैंग-बैंग में इंटीमेट सीन दिए। एक्ट्रेस ने एक गाने में तो अभिनेता संग डीप किसिंग सीन दिया, जिसके आते ही थिएटर में सीटियां बजने लगीं।

‘जब तक है जान’

कटरीना कैफ ने फिल्म इंडस्ट्री के लगभग सभी बेहतरीन सितारों के साथ काम किया है। इस लिस्ट में शाहरुख खान भी आते हैं जिन्होंने फिल्म जब तक है जान में कटरीना संग किसिंग सीन दे बवाल ही मचा दिया था। कटरीना और शाहरुख का ये डीप किसिंग सीन चर्चा में आ गया था।

यह भी पढ़ें: Oral सीन से हिट हुई ये एक्ट्रेस तीनों खान संग कर चुकी काम

First published on: Jul 16, 2024 11:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.