---विज्ञापन---

‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक आर्यन के साथ दिखेंगी तृप्ति डिमरी, ‘भाभी 2’ को देख खुश हुए फैंस

कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' में मिस्ट्री गर्ल की एंट्री हुई है और उसकी झलक खुद एक्टर ने दिखाई है। मगर उसमें एक्ट्रेस का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

Bhool Bhulaiyaa 3 tripti dimri
Bhool Bhulaiyaa 3 tripti dimri

Bhool Bhulaiyaa 3: साल 2023 में कार्तिक आर्यन स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान उठा दिया था। ऐसे में अब मेकर्स फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर जल्द आने वाले है और कार्तिक आर्यन की फिल्म में मिस्ट्री गर्ल की एंट्री हो गई है और उसकी पहली झलक एक्टर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। हालांकि फोटो में एक्ट्रेस का चेहरा नजर नहीं आ रहा है और ऐसे में एक्टर ने लोगों को ये मिस्ट्री सॉल्व करने के लिए कहा है। फैंस एक्ट्रेस की फोटो देखकर तृप्ति डिमरी बता रहे हैं।

‘भूल भुलैया 3’ में आई मिस्ट्री गर्ल

 

‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस के बाद ही मेकर्स ने ‘भूल भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiyaa 3) की अनाउंसमेंट कर दी थी। एक बार फिर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लोगों को डराएंगे। बीते दिनों ही फिल्म से तब्बू की जगह विद्या बालन की एंट्री हुई थी।

दिखाई आंखों की झलक 

वहीं, अब कियारा आडवाणी की जगह मूवी में नई हसीना की एंट्री हो गई है। कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की हल्की-सी झलक दिखाते हुए फैंस से ही सवाल पूछ लिया है कि फोटो में देखने वाली मिस्ट्री गर्ल कौन है? कार्तिक ने दूसरी पोस्ट में एक दूसरी फोटो शेयर की है जिसमें मिस्ट्री गर्ल की खूबसूरत आंखे नजर आ रही हैं। एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘काफी गलत जवाब आ रहे हैं, वापस गेस करें।’

तृप्ति डिमरी के हाथ लगी फिल्म

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर जिस मिस्ट्री गर्ल की झलक दिखाई है, वो कोई और नहीं बल्कि ‘एनिमल’ से फेम पाने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) हैं। कार्तिक की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर रहे हैं और मिस्ट्री गर्ल के नाम का खुलासा कर रहे हैं। फैंस ने भी कमेंट बॉक्स में ज्यादातर एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का नाम लिखा है। एनिमल की सक्सेस के बाद तृप्ति जमकर पॉपुलर हो गई हैं और इसी पॉपुलैरिटी के चलते एक्ट्रेस के हाथ बिग बजट फिल्म लग गई है।

 

First published on: Feb 21, 2024 12:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.