Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

करिश्मा कपूर का पहला क्रश कौन था? ‘बेबो’ ने कपिल शर्मा के सेट पर किया शॉकिंग खुलासा

kareena kapoor Talk On Karisma Kapoor First Crush: कपिल शर्मा के शो द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो में करिश्मा कपूर के पहले क्रश के नाम का खुलासा हो गया है जो खुद बहन करीना कपूर ने किया है...

kareena kapoor Talk On Karisma Kapoor

kareena kapoor Talk On Karisma Kapoor First Crush: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) दोनों बहनें हैं और उनकी फिल्में देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं। दोनों की फैन फॉलोइंग भी इतनी शानदार है कि न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी उनके नाम के चर्चे रहते हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स (Netflix) के ऑफिशियल पेज पर कपिल शर्मा के कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो (The Great Indian Kapil Sharma show) का प्रोमो आया है।

इसमें करिश्मा और करीना ने शिरकत की है, जिनके साथ कपिल भी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। सेट पर ही बेबो और लोलो की लाइफ के कई राज खुले और करिश्मा के पहले क्रश का नाम भी सामने आ गया। क्या आप जानते हैं कौन है वो? नहीं तो चलिए हम बता देते हैं…

कौन है करिश्मा का पहला क्रश

अपनी फेवरेट हीरोइन के बारे में हर कोई जानना चाहता है, लेकिन बात करिश्मा कपूर की हो तो बात कुछ और ही हो जाती है। हर कोई उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहता है। अब करिश्मा की बहन करीना ने नेशनल टीवी पर सबके सामने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर कौन था करिश्मा का पहला क्रश? कपिल ने जब ये सवाल करीना से किया को उन्होंने जीभ दबाते हुए दबी आवाज में कहा सलमान खान आई थिंक। जैसे ही करीना ने ये कहा तो करिश्मा ने घूर कर उसकी ओर देखा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: वकील के दिल में उतरे बग्गा, दोनों के बीच सौतन बन गई वायरल भाभी

करीना ने सैफ को पहले किया था प्रपोज

करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को बहुत साल हो गए हैं और उनके दो बेटे भी हैं। लेकिन बावजूद इसके आज भी उनकी शादी चर्चा में रहती है। कपिल ने भी प्रोमो में करीना से पूछा कि पहले किसने प्रपोज किया तो बेबो ने कहा कि जाहिर है मैंने ही किया होगा क्योंकि मैं खुद की फेवरेट हूं।

करीना के कहने पर ही सैफ ने बनवाया था टैटू

करीना कपूर के नाम का टैटू सभी ने सैफ अली खान के हाथों में देखा ही होगा। कपिल ने भी इसके बारे में पूछा कि क्या सैफ के हाथ में टैटू देखने के बाद आपको पता चला था कि वो आपसे प्यार करते हैं। करीना ने कहा कि उन्होंने कहा कि उनके कहने पर ही तो सैफ ने अपने हाथ में टैटू बनवाया था।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर संग इंटीमेट सीन करने के बाद क्यों रोई थीं ‘भाभी 2’, बोलीं- मेरा दिमाग खराब हो गया था…

First published on: Oct 09, 2024 12:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.