Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

नौकरों के साथ कैसा बर्ताव करती हैं करीना कपूर? तैमूर की नैनी का हैरान कर देगा जवाब, देखें वीडियो

Taimur Nanny shocking revelation: करीना कपूर और सैफ अली के बेटे तैमूर की नैनी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। तैमूर की नैनी का एक इंटरव्यू क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें वो नवाब सैफ और उनकी बेगम के घर के रूटीन के बारे में कई शॉकिंग खुलासे करती दिखाई दे रही हैं।

kareena saif
तैमूर की नैनी का खुलासा

Taimur Nanny shocking revelation: अंबानी के परिवार से सीधे नवाब खानदान के बच्चों की देखभाल का जिम्मा उठाने वाली बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस नैनी ललिता डिसिल्वा इस समय चर्चा में बनी हुई हैं। ललिता डिसिल्वा ने कभी अनंत अंबानी की देखभाल की थी, मगर आज वो बॉलीवुड के पावर कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर को केयर करती हैं। जब से तैमूर की नैनी को अंबानी की शादी में देखा गया है, वो अचानक से सुर्खियों में आ गई हैं। ऐसे में हाल ही में दिए इंटरव्यू में तैमूर की नैनी ने सैफ के घर पर नौकरों के साथ करीना कपूर के बर्ताव को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है।

कैसा है करीना के घर का रूटीन?

बॉलीवुड की पॉपुलर फैमिली कपूर खानदान की बेटी करीना कपूर खान अब नवाबों की बहू हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर के दोनों बेटे तैमूर और जेह अक्सर ही लाइमलाइट में बने रहते हैं। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि सैफ और करीना अपने स्टाफ के साथ कैसे रहते हैं और उनके घर का क्या रूटीन है। ऐसे में हाल ही में ‘पिंकविला’ को दिए एक इंटरव्यू में ललिता डिसिल्वा (Taimur Nanny shocking revelation) ने करीना के घर के अंदर जो रूटीन है, उसके बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कुछ ऐसी भी बातें बनाई, जिनके बारे में सुनकर लोग काफी ज्यादा हैरान हैं।

यह भी पढ़ें: ‘बिग बॉस’ की इस हसीना की 5 सुपर हॉट तस्वीरें देख आपा खो बैठे आपा!

नौकरों के साथ कैसा है बर्ताव?

करीना के बर्ताव को लेकर ललिता डिसिल्वा ने कहा, ‘ आपको भरोसा नहीं होगा कि उनके घर में नाश्ते में सब लोग एक ही खाना खाते हैं और ऐसा नहीं है कि स्टाफ के लिए अलग पकेगा। या मेरा स्टाफ ये क्यों खा रहा है, जो मैं खा रही हूं, वो क्यों। कुछ अलग नहीं है, सेम फूड, कोई स्टाफ की क्वालिटी का चावल या दाल नहीं आएगा। एक ही क्वालिटी का खाना आएगा।’

करीना के घर पर नहीं कोई बंदिश

तैमूर की नैनी ललिता ने आगे कहा, ‘ ऐसी कोई बंदिश नहीं है या लॉकिंग नहीं है…वहां पर की हम यह खा रहे हैं तो वो यह क्यों खा रहे हैं। ऐसा नहीं है कि वो कई बार हमारे साथ घर पर साथ में और सामने बैठकर भी खाते हैं।’ सोशल मीडिया पर तैमूर की नैनी का यह इंटरव्यू का शॉर्ट क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है। करीना-सैफ के घर के माहौल के बारे में सुनकर लोग काफी ज्यादा हैरान हैं।

यह भी पढ़ें: अपनी ही जान लेना चाहती थी ये मशहूर एक्ट्रेस, हायर किया कातिल! फिर आखिर कैसे बच गई जान?

 

First published on: Jul 29, 2024 01:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.