Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

क्या क्रू की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं करीना कपूर खान, जानें कृति और तब्बू को कितनी मिली फीस?

Kareena kapoor highest paid actress in crew: फिल्म 'क्रू' की कास्ट को लेकर दावा किया जा रहा है कि करीना को फिल्म के लिए फीस के रूप में सबसे ज्यादा पैसे मिले हैं। वही तब्बू और कृति को फिल्म के लिए उनसे आधा अमाउंट पे किया गया है।

Crew
Crew

Kareena kapoor highest paid actress in crew:करीना कपूर खान बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं। उनकी सैलरी को लेकर इंडस्ट्री में उस समय तहलका मच गया था, जब उनके लिए कहा गया था कि वो बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं। उन्हें लेकर खबर आई थी कि उन्होंने एक फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपए की डिमांड की है। ऐसे में कहा जा रहा है कि अगर करीना इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं तो फिल्म ‘क्रू’ में भी उन्हें कृति और तब्बू से अधिक पे किया होगा।

करीना ने फिल्म में कमाए 10 करोड़

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करीना कपूर खान को फिल्म में फ्लाइट अटेंडेंट जैस्मीन कोहली का किरदार निभाने के लिए सबसे अधिक रकम मिली है। एक्ट्रेस को फिल्म के लिए 10 करोड़ की भारी भरकम फीस दी गई है। ये रकम उनकी पिछली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से अधिक है। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस को 8 करोड़ रुपए मिले थे।

तब्बू और कृति को मिले करीना से आधे पैसे

इस फिल्म के लिए कृति और तब्बू ने 3-4 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। कृति ने अपनी आखिरी थिएटर रिलीज फिल्म, ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के लिए 4-5 करोड़ रुपये चार्ज किए। तब्बू को उनकी आखिरी थिएटर रिलीज ‘भोला’ के लिए 4 करोड़ का भुगतान किया गया था।

दिलजीत को मिले 3 करोड़ जबकि कपिल को मिले 50 लाख

फिल्म में दिलजीत और कपिल सपोर्टिंग किरदार में नजर आए। फिल्म में जयवीर सिंह की भूमिका निभाने वाले दिलजीत को 3 करोड़ मिले। वहीं तब्बू के ऑन-स्क्रीन पति की भूमिका निभाने वाले कपिल शर्मा को 50 लाख ही पे किया गया।

First published on: Apr 01, 2024 10:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.