Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

सीरियल किलर बनना चाहती हैं Kajol! बोलीं- ‘मुझे मजा आएगा’

Kareena Said Kajol Worst Driver: हाल ही में काजोल, करीना कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तिलोतमा शोम, जयदीप अहलावत, अमृता सुभाष ने एक टॉक शो में हिस्सा लिया और इस दौरान ऐसी कई कन्वर्सेशन हुईं जिन्होंने खबरों में जगह बना ली। इसी में से एक है करीना और काजोल की हुई मस्ती भरी कोल्ड वार जिसे सुन […]

Kareena Said Kajol Worst Driver
Image Credit : Google

Kareena Said Kajol Worst Driver: हाल ही में काजोल, करीना कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तिलोतमा शोम, जयदीप अहलावत, अमृता सुभाष ने एक टॉक शो में हिस्सा लिया और इस दौरान ऐसी कई कन्वर्सेशन हुईं जिन्होंने खबरों में जगह बना ली। इसी में से एक है करीना और काजोल की हुई मस्ती भरी कोल्ड वार जिसे सुन वहां सब लोगों की हंसी छूट गई।

करीना ने कसा काजोल पर तंज (Kareena Said Kajol Worst Driver)

काजोल का नाम उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है जो अपनी अदायगी के साथ अपने चुलबुले अंदाज के लिए भी फेमस हैं। इंटरव्यू से लेकर इवेंट तक में एक्ट्रेस का ये अंदाज देखने को मिल ही जाता है। हालांकि इस बार एक्ट्रेस अकेली नहीं थीं बल्कि बेबो भी ताल में ताल मिलाते हुए एक्ट्रेस के साथ जमकर मस्ती करती नजर आईं

काजोल को बताया सबसे खराब ड्राइवर

दरअसल सेशन के दौरान काजोल ने कहा कि मैं सीरियल किलर का रोल प्ले करना चाहती हूं। वैसे मुझे नहीं मालूम कि मैं इसे मैनेज कर पाऊंगी या नहीं लेकिन मुझे ये करने में मजा आएगा। एक्ट्रेस ने आगे कहा- मैं मुर्गे की कलेजी खाऊंगी और दिखावा करूंगी कि यह इंसान का कलेजा है। काजोल अपनी बात रख ही रहीं थी कि तभी करीना ने एक्ट्रेस को बीच में टोकते हुए कहा- हां क्योंकि तुममे रोड रेज है काजोल, आई नो डेट। करीना आगे कहती हैं आप 90 की सबसे खराब ड्राइवर थीं। करीना की ये बात सुनते ही काजोल उनसे कहती हैं-शटअप।

करीना-काजोल की कोल्ड वॉर

करीना की बात पर खुद को डिफेंड करते हुए काजोल ने कहा-यहां सभी लोगों में से शायद मैं अकेली हूं, जो ड्राइव भी करती हूं इसलिए इसे छोड़ देते हैं’। काजोल करीना से कहती हैं कि क्या आप कभी मेरे साथ बैठी हैं तो इस पर करीना ने कहा-नहीं लेकिन मैंने कई स्टोरीज सुनी हैं और आपो स्टूडियो में एंट्री करते हुए भी देखा है। इस पर भी काजोल ने तंज कसते हुए मजाकिया लिहाज में कहा-जो मेरी तरह एक मील भी नहीं चला हो उसे मुझ पर कोई कमेंट नहीं करना चाहिए।

First published on: Dec 13, 2023 05:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.