Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

करण जौहर ने क्यों कहा जिंदगी दोबारा मौका नहीं देती, डायरेक्टर ने यूजर से पूछ लिया’आप मुझमें इंटरेस्टेड हो’

Karan johar on being single: सोशल मीडिया पर करण जौहर का एक नोट वायरल हो रहा है, जिसमें वो सिंगल होने के फायदे गिनाते और बात करते नजर आ रहे हैं। जानिए कब करण ने की थी रिलेशनशिप स्टेटस पर खुलकर बात।

karan johar
karan johar

Karan johar on being single: बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। एक्टर ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर के सिंगल होने के फायदे गिनवाए हैं। इसके अलावा एक्टर ने उस पोस्ट में ये भी लिखा है कि जिंदगी दोबारा मौका नहीं देती। बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर न किसी रिलेशनशिप में हैं और न ही उन्होंने शादी की है। हालांकि, करण 2017 में सरोगेसी के जरिए सिंगल फादर बन चुके हैं।

करण ने क्यों कहा जिंदगी में मौके दोबारा नहीं मिलते

करण जौहर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने सिंगल होने के लेकर एक इमोशनल नोट शेयर किया है। उन्होंने इस नोट में कुछ लाइन्स शेयर की है, जो सिंगल लोगों की दशा को दर्शाता है। करण ने नोट में लिखा, पार्टनर के बिना जिंदगी काट लेंगे। अच्छा है एसी का टेम्प्रेचर नहीं बदलेगा। किसी को प्यार नहीं मिला तो ये भी ठीक है कि अलग बाथरूम जैसा कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं होगा। एक ही पार्टनर से बंधकर नहीं रहना पड़ेगा। जिंदगी में ऑप्शन दोबारा नहीं मिलते। एनवर्सरी डेट याद रखने से बेहतर हैं एक डेट पर जाना। करण के इस पोस्ट से साफ समझ आ रहा है कि वो सिंगल होने के फायदे तो गिना रहे हैं, लेकिन साथ-साथ किसी मौके के दोबारा न मिलने की बात करे रहे हैं।

karan johar

karan johar

बायोग्राफी में करण ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर की थी खुलकर बात

करण ने अपनी बायोग्राफी में कहा था कि हर कोई जानता है कि वो क्या हैं। इसे उन्हें क्लियर करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने आगे कहा था कि वो एक ऐसे देश में रहते हैं जहां उन्हें तीन शब्द कहने पार जेल हो सकती है। यही कारण है कि वो ये तीन शब्द नहीं कहेंगे।

फैंस से जब करण ने पूछा ‘आप मुझमें इंटरेस्टेड हो’

करण ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग का सेशन रखा था। इस सेशन में एक यूजर ने करण से सवाल किया था ‘आप गे हो।’ इसके जवाब ने करण ने कहा था कि क्या आप इंटरेस्टेड हो।

First published on: Mar 30, 2024 09:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.