---विज्ञापन---

‘फ‍िल्‍म ह‍िट करने के लिए PR को खिलाते हैं रिश्वत!’ Karan Johar ने दिया बड़ा बयान…

Karan Johar Movies Pramote: फिल्मेमकर करण जौहर अपने काम के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते रहते हैं। डायरेक्टर कुछ भी करें लेकिन उनका सामना आलोचकों से हो ही जाता है। हालांकि करण जौहर ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद करवा ही देते हैं। इसी कड़ी में फिल्मेमकर ने एक […]

Karan Johar Movies Pramote
Image Credit : E-24

Karan Johar Movies Pramote: फिल्मेमकर करण जौहर अपने काम के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते रहते हैं। डायरेक्टर कुछ भी करें लेकिन उनका सामना आलोचकों से हो ही जाता है। हालांकि करण जौहर ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद करवा ही देते हैं। इसी कड़ी में फिल्मेमकर ने एक ऐसा बयान दे दिया है, जिसे सुनने के बाद नेटिजन्स भी अपना सिर पकड़ लेंगे।

फिल्म को हिट करने के पैंतरे (Karan Johar Movies Pramote)

हाल ही में एक बातचीत के दौरान फिल्म निर्माता करण जौहर ने बताया कि वह अपनी फिल्में हिट कराने के लिए किस हद तक जाते हैं। अपनी फिल्म हिट कराने के लिए सेलिब्रिटी और मेकर्स तरह-तरह के पैंतरे अपनाते हैं। वह कई बार अपने फैंस से मिलते हैं तो कभी-कभी कुछ ऐसा भी कर जाते हैं जो कि चर्चा का विषय हो जाता है। इस कड़ी में हाल ही में गैलाटा प्लस से बात करते हुए करण जौहर ने कहा, ‘कई बार हम पीआर के तौर पर अपने लोगों को भेजते हैं और कहते हैं कि फिल्म की तारीफ करो और यही होता है।’

इस तरह होता है पूरा प्रोसेस (Karan Johar Movies Pramote)

यह भी पढ़ें : Anushka Sharma से Vikrant Massey तक के घर गूंजेगी किलकारियां, कैटरीना से कियारा तक देंगे गुड न्यूज!

करण जौहर ने बात करते हुए आगे कहा, ‘कभी-कभी आप अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रहे होते हैं तो जाहिर है, कई बार हम अच्छे वीडियो डालना चाहते हैं, लेकिन जब आप कमजोर होते हैं, तो आपकी आलोचना की जाती है। मगर फिर आप उन आलोचकों को खोज निकालते हैं, जिन्हें आपकी फिल्म पसंद आई है और उन्होंने पांच स्टार, चार स्टार, तीन स्टार और दो स्टार के साथ बड़े-बड़े पोस्टर बनाए हैं। इनमें से कुछ आलोचकों के बारे में तो आपने सुना भी नहीं होता है, तो अगर हमें वह लोग मिल जाते हैं तो हम उनके जरिए अपनी फिल्मों की तारीफ करवाते हैं।’ अब उनका ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

First published on: Jan 02, 2024 02:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.