---विज्ञापन---

Kapil Sharma को ‘हार्ट अटैक’ पराठा खिलाना पड़ा भारी, दुकानदार पर FIR,जानें क्या है पूरा माजरा

Kapil Sharma Heart Attack Paratha: कपिल शर्मा को हाल ही में 'हार्ट अटैक पराठा' खाते देखा गया था। मगर अब उसके मालिक की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

Kapil Sharma Heart Attack Paratha
image credit: e24 edit

Kapil Sharma Heart Attack Paratha: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। कपिल ने अपनी शो द कपिल शर्मा से घर-घर में अपनी खास पहचान बनाई है। देश-दुनिया में उनके चाहने वाले मौजूद है और उनसे जुड़ी हर खबर अपनी नजर बनाए रखते हैं। कपिल शर्मा हाल ही में पंजाब के जालंधर के मॉडल टाउन पहुंचे थे। जहां उन्होंने वहां के फेमस हार्ट अटैक वाले पराठे भी खाए थे। मगर कपिल को ‘हार्ट अटैक पराठा’ खिलाना दुकान के मालिक को काफी भारी पड़ा है और उसके खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई गई है। चलिए जानते है कि आखिर पूरा मामला क्या है।

‘हार्ट अटैक पराठा’ मालिक पर FIR

‘हार्ट अटैक पराठा’ के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे थे। उन वीडियोज को देखकर ही कपिल अपनी वाइफ के साथ पराठे खाने पहुंचे थे। कपिल ने पराठे खाने के बाद उनकी खूब तारीफ भी की थी। दुकान के मालिक ने कपिल के आने की वजह से देर रात तक अपनी शॉप को खोलकर रखा था।

दुकान के मालिक को मिली बेल

लेकिन उसके बाद ‘हार्ट अटैक पराठा’ के मालिक वीर दविंदर सिंह के खिलाफ जालंधर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। दरअसल, वीर दविंदर सिंह के खिलाफ डिप्टी कमिश्नर के आदेशों की उल्लंघना करने के मामले में FIR दर्ज की है। बता दें कि वीर दविंदर सिंह को जालंधर पुलिस ने अरेस्ट भी किया था। मगर कुछ समय बाद ‘हार्ट अटैक पराठा’ मालिक को जमानत पर छोड़ भी दिया गया था।

यह भी पढ़ें: ‘#2024RulePushpaKa’ क्यों हो रहा है ट्रेंड? Pushpa 2 के मेकर्स ने बढ़ाई अल्लू अर्जुन के फैंस की एक्साइटमेंट

मारपीट करने के आरोप (Kapil Sharma Heart Attack Paratha)

हालांकि इस बीच अब खबर सामने आ रहा है कि वीर दविंदर सिंह ने थाना-6 की पुलिस द्वारा उनके साथ मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। दुकान के मालिक का आरोप है कि पुलिस ने बंद कमरे में उनके साथ कई घंटे तक मारपीट और बदसलूकी की है, ऐसे में वो अब SHO के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

First published on: Jan 01, 2024 07:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.