Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

Kangana Ranaut के साथ बॉलीवुड ने की नाइंसाफी! बोलीं- देश छोड़ने पर किया मजबूर…

Kangana Ranaut Exclusive Interview: कंगना रनौत ने News 24 से खास बातचीत में 'इमरजेंसी', 'राजनीति' और 'बॉलीवुड' में अपने काम को लेकर खुलकर बात की।

kangana ranaut
kangana ranaut

Kangana Ranaut Exclusive Interview: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ जल्द ही रिलीज होन वाली है। यह एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कंगना देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म की रिलीज के पहले ही फिल्म को लेकर काफी विवाद भी मचना शुरू हो गया है, क्योंकि फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के द्वारा लगाए गए ‘इमरजेंसी’ की कहानी पर बनी है। ऐसे में एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और काफी इंटरव्यू भी दे रही हैं। इस बीच कंगना रनौत ने News 24 से खास बातचीत में ‘इमरजेंसी’, ‘राजनीति’ और ‘बॉलीवुड’ में अपने काम को लेकर खुलकर बात की।

कंगना रनौत का बड़ा खुलासा

कंगना रनौत ने इंटरव्यू (Kangana Ranaut Exclusive Interview) के बॉलीवुड में अपनी शुरुआती सफर के बारे में बात करते हुए कहा, ‘गैंगस्टर, वो लम्हे, मेट्रो और फैशन जैसी फिल्मों में बहुत ही मुश्किल रोल किए हैं और इन फिल्मों के बाद मुझे काम मिलना बंद हो गया था। उस दौर में विदेशी मूल के लोगों को काफी काम मिल रहा था, मगर मुझे पूरे 7 से 8 सालों तक कोई अच्छा रोल नहीं मिला।’

क्यों नहीं मिला बॉलीवुड में काम?

इस सवाल पर बोलते हुए कंगना ने कहा, ‘ जब मैं काम मांगने जाती थी, तब मुझे कहा जाता था कि आप कुछ ज्यादा अच्छी एक्टिंग करती हैं, आपको काम नहीं मिल सकता, कई बार ये सिस्टम आपको इस देश को छोड़ने पर मजबूर कर देता है। मेरी फिल्मों को नीचा दिखाने के लिए लोग गैंग बनाते हैं।’ इस दौरान कंगना अपनी बात रखते हुए काफी इमोशनल भी हो गई थीं।

देश छोड़ने पर किया मजबूर- कंगना

इस दौरान कंगना रनौत ने कहा, ‘ लोग चाहते हैं कि मैं गिर जांऊ, मेरी फिल्मों को नीचा दिखाने के लिए लोग गैंग बनाते हैं, मुझे इंडस्ट्री में कई लोगों ने जानबूझकर बाहर करने की कोशिश की। मैंने सबका साथ दिया, मगर मेरे साथ देने कोई खड़ा नहीं होता है। मुझे तो देश निकाला मिला है कोई मेरी मनोदशा नहीं समझ सकता है। वो लोग मुझे बोलते है कि वही हमे बदनाम करती है, मगर उसका क्या जब तुम लोग ड्रग्स, मीटू में फंसते हो और दाउद की पार्टी में जाते हो उसका क्या? इन लोगों की वजह से मैं अपना देश छोड़ने पर मजबूर हो गई थी, मैंने अमेरिका में घर भी खरीदा… हॉलीवुड में शॉट फिल्म में काम किया है।’

यह भी पढ़ें: पिता से यौन उत्पीड़न का शिकार एक्ट्रेस, पहले खामोश अब तोड़ी चुप्पी, हेमा कमेटी रिपोर्ट पर किया रिएक्ट

 

 

First published on: Aug 28, 2024 05:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.