Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

‘सेक्स बेडरूम तक क्यों नहीं?’ ओलंपिक में अश्लीलता परोसने पर भड़कीं कंगना रनौत

Kangana Ranaut Slams Paris Olympics: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पेरिस ओलंपिक ओपनिंग सेरेमनी में कुछ परफॉर्मेंस पर खासतौर पर हाइपर सेक्सुअलाइज्ड एक्ट पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए पेरिस ओलंपिक ओपनिंग को वामपंथियों द्वारा हाईजैक करने का जिक्र किया है।

kangana ranaut angry

Kangana Ranaut Slams Paris Olympics: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं, चाहे फिर वह मुद्दा राजनैतिक हो या फिर एंटरनेटमेंट जगत का ही क्यों न हो? अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पेरिस ओलंपिक ओपनिंग सेरेमनी में कुछ परफॉर्मेंस को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। पेरिस ओलंपिक की शुरुआत हो चुकी है और ओपनिंग सेरेमनी होते ही यह विवादों में घिर गया है।

किस परफॉर्मेंस पर भड़कीं कंगना रनौत?

पेरिस ओलंपिक ओपनिंग सेरेमनी की ड्रैग परफॉर्मेंस और हाइपर सेक्सुअलाइज्ड एक्ट में बच्चों को शामिल करने पर सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया है। लोग इसे ईसाई धर्म का अपमान बता रहे हैं। कंगना रनौत ने (Kangana Ranaut Slams Paris Olympics) भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘द लास्ट सपर’ पेटिंग एक्ट वीडियो शेयर कर इस एक्ट और ईसाई धर्म का अपमान करने पर  गुस्सा जाहिर किया।

यह भी पढ़ें: मशहूर इंफ्लुएंसर का MMS लीक, लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में होने का बताया सच

ईसाई धर्म का मजाक उड़ाया- कंगना

उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी के कैप्शन में लिखा, ‘द लास्ट सपर की हाइपर सेक्सुअलाइज्ड और निंदनीय एक्ट में एक बच्चे को शामिल करने पर पेरिस ओलंपिक की आलोचना हो रही है। इस एक्ट में एक बच्चे को साफ तौर पर ड्रैग क्वीन्स में शुमार होते देखा जा सकता है। उन्होंने एक नंगे व्यक्ति को नीले रंग का कलर करके यीशु के तौर पर दिखाया और ईसाई धर्म का मजाक उड़ाया। वामपंथियों ने ओलंपिक 2024 को पूरी तरह से हाईजैक कर लिया है। शर्मनाक।’

यह भी पढ़ें: मशहूर इंफ्लुएंसर का MMS लीक, लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में होने का बताया सच

‘सेक्स’ पर उठाया सवाल 

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पेरिस ओलंपिक ओपनिंग सेरेमनी (Kangana Ranaut Slams Paris Olympics) में समलैंगिकता दिखाने पर भी सवाल खड़ा किया है। एक्ट्रेस ने सेरेमनी की कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा, ‘ओलंपिक ओपनिंग में सबकुछ समलैंगिक होने के बारे में ही था। मैं समलैंगिकता के खिलाफ नहीं हूं, मगर यह मेरी समझ से परे है कि ओलंपिक किसी सेक्सुएलिटी से कैसे जुड़ा हो सकता है?? सेक्स क्यों हमारे बेडरुम तक सीमित नहीं रह सकता ?? क्यों इसे नेशलन पहचान बनना है? ये अजीब है।’

यह भी पढ़ें: ‘कार से उतरे 6 लड़के और फिर’, मशहूर एक्ट्रेस के साथ चलती कार में घिनौनी हरकत

First published on: Jul 27, 2024 04:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.