Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

सद्गुरु की तबीयत खराब होने पर इमोशनल हुईं Kangana Ranaut, भगवान से कर दी तुलना… यूजर्स ने कहा बड़े दिल वाली…’

Kangana Ranaut: हाल ही में कंगना ने सद्गुरु जी की तबीयत खराब होने पर एक इमोशनल नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी चिंता जताई है।

Kangana Ranaut
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपनी बेबाक़ी के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सद्गुरु जी (Sadhguru Jaggi Vasudev) की बीमार होने पर एक्स हैंडल पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। दरअसल सद्गुरु जी की ब्रेन सर्जरी हुई है, वो बीते कुछ दिनों से सिर दर्द की समस्या से जूझ रहे थे। ऐसे में कंगना ने सद्गुरु जी की सेहत पर चिंता व्यक्त करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। आइए देखते हैं कि अभिनेत्री ने क्या नोट लिखा है।

कंगना हुई इमोशनल

कंगना रनौत ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया हैं।  एक्ट्रेस ने लिखा है- आज जब मैंने जब सद्गुरु जी को आईसीयू बिस्तर पर लेटे हुए देखा तो मुझे अचानक उनके अस्तित्व की नश्वरता का एहसास हुआ। मुझे लगा कि भगवान ढह गए हैं। इससे पहले मुझे कभी यह ख्याल नहीं आया था कि उनके पास भी हमारे जैसे ही हड्डियां, खून और मांस हैं।

भगवान से कर दी तुलना

एक्ट्रेस ने अपने दर्द को जताते हुए लिखा कि सद्गुरु जी को इस हाल में देखकर मुझे लगा कि भगवान ढह गए हैं, मुझे लगा कि पृथ्वी हिल गई है, आकाश ने मुझे छोड़ दिया है। दरअसल एक्ट्रेस हाल ही में उनसे मिली थीं, और उन्होंने एकदम सही हालत में देखा था। ऐसे में अचानक से अस्पताल के बिस्तर पर गुरूजी को देखकर वो इस बात पर यक़ीन नहीं कर पा रही हैं।

साझा किया अपना दर्द

कंगना ने आगे लिखा- मुझे लगता है कि मेरा सिर घूम रहा है, मैं इस वास्तविकता को समझ नहीं पा रही हूं और इस पर विश्वास नहीं कर पा रही हूं। लेकिन फिर अचानक मैं टूट जाती हूं…आज लाखों लोग ( भक्तो) से मेरा दुख साझा करो, मैं अपना दर्द आप सभी के साथ साझा करना चाहती हूं, मैं इसे रोक नहीं पा रही हूं।

एक्ट्रेस के इस नोट पर लोगों के आए रिएक्शन

जैसे ही कंगना ने ये पोस्ट शेयर किया सोशल मीडिया पर यूजर्स के कमेंट्स आने शुरू हो गए। एक ने लिखा- कंगना तुम कितने बड़े दिल वाली हो। एक और यूज़र ने लिखा- धन्यवाद कंगना इस महानता के लिए। एक अन्य ने लिखा- हमारी कामना है कि वो जल्द ठीक हो जाएं। वहीं कुछ ने एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया और बोले हो गया ड्रामा क्वीन का ड्रामा शुरू। ऐसे ही कई अन्य लोगों ने कंगना के इस पोस्ट पर उन्हें ट्रोल किया है।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav की मुश्किलें हुई कम…हटा NDPS एक्ट

First published on: Mar 21, 2024 09:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.