Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

Alia Bhatt की ‘जिगरा’ पर कंगना रनौत का रिएक्शन, क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर कसा तंज!

Kangana Ranaut Cryptic Note: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड में फीमेल सेंट्रिक की स्थिति को लेकर अपनी राय व्यक्त की है। इस नोट को देखने के बाद लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्होंने इस पोस्ट के जरिए आलिया भट्ट की लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'जिगरा' की ओपनिंग पर तंज कसा है।

Kangana Ranaut React To Alia Bhatt-Starrer Jigra
Jigra

Kangana Ranaut Cryptic Note: कंगना रनौत अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है। कंगना रनौत बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखती हैं और एक बार फिर कंगना अपने फायर मोड में नजर आई हैं। कंगना ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है, जिसे देखने के बाद लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्होंने इस पोस्ट के जरिए आलिया भट्ट की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘जिगरा’ की ओपनिंग पर तंज कसा है।

कंगना रनौत का क्रिप्टिक नोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड में फीमेल सेंट्रिक की स्थिति को लेकर अपनी राय व्यक्त की है। उनका ये क्रिप्टिक नोट तेजी से सोशल मीडिया पर फैल रहा है, जिसे  कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। इस क्रिप्टिक नोट (Kangana Ranaut Cryptic Note) में लिखा है, ‘जब आप फीमेल सेंट्रिक फिल्मों को खत्म करते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि वो काम नहीं करें, तो वे काम नहीं करतीं, तब भी जब आप उन्हें बनाते हैं। इसे फिर से पढ़ें। धन्यवाद।’

कंगना रनौत की इंस्टा स्टोरी

यह भी पढ़ें: K-Drama: OTT पर देखें ये 5 रोमांटिक कोरियन ड्रामा, हिंदी फिल्मों को जाएंगे भूल

‘जिगरा’ की ओपनिंग पर कटाक्ष?

कंगना रनौत  का हर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होता है, मगर आलिया भट्ट की लेटेस्ट फीमेल सेंट्रिक फिल्म ‘जिगरा’ की रिलीज के ठीक बाद इस क्रिप्टिक नोट ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट को करण जौहर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ की मामूली ओपनिंग पर कटाक्ष की तरह देख रहे हैं। जबकि एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में न तो किसी फिल्म और न ही किसी स्टार का नाम लिया है। मगर उसके बाद भी लोग इसे कंगना और करण जौहर के इतिहास को देखते हुए उसे ‘जिगरा’ से जोड़ कर ही देख रहे हैं।

पहले दिन इतनी हुई ‘जिगरा’ की कमाई

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘राजी’ के बाद आलिया भट्ट की नई फीमेल सेंट्रिक फिल्म ‘जिगरा’ को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है, जबकि उनकी बाकी दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया की एक्टिंग का लेवल ही दोगुना ऊपर कर दिया था। मगर उस हिसाब से ‘जिगरा’ को काफी मामूली ओपनिंग मिली है और पहले दिन फिल्म ने Scanilk की रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन मूवी ने सिर्फ 4.25 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें: मैरिज एनिवर्सरी पर Saira Banu की ऐसी तस्वीर देख टेंशन में फैंस, वायरल हुई फोटो

 

First published on: Oct 12, 2024 11:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.