Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

कंगना रनौत को जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर बोले ‘सिर कटवा सकते हैं तो काट भी सकते हैं’

Kangana Ranaut Death Threats: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को जान से मारने की धमकी मिली है, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनका सिर काटने की धमकी दी जा रही है, अब लोगों को एक्ट्रेस की चिंता हो रही है, तो अभिनेत्री ने भी पुलिस से मदद की अपील की है...

Kangana Ranaut
इमेज क्रेडिट: Google

Kangana Ranaut Death Threats:  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर चर्चा में छाई रहती हैं। कभी अपने एक्टिंग करियर को लेकर तो कभी अपने राजनीतिक करियर को लेकर। अब एक्ट्रेस एक बार फिर से खबरों में छा गई हैं। दरअसल उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उन्हें उनकी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) की वजह से धमकाया है। ये फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसमें कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी का रोल अदा किया है।

उनके अलावा फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक इस फिल्म में वो इंदिरा गांधी का किरदार अदा कर रही हैं। वहीं सिख समुदाय के लोगों ने अभिनेत्री को धमकी दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला…

तुझे पड़ेंगी चप्पलें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो है जिसमें कुछ लोग कंगना को सरेआम धमकी देते नजर आ रहे हैं। एक आदमी बोलता नजर आ रहा है कि अगर आप ये फिल्म रिलीज करते हो तो सरदारों ने तो आपको चप्पल मारनी ही है। लाफा (थप्पड़) तो आपने खा लिया। वो बोलता है कि न सिर्फ एक सिक्ख बल्कि हर हिंदू, ईसाई और मुस्लिम तेरा स्वागत चप्पलों से करेगा। एक्ट्रेस को यों खुलेआम धमकी देना हैरान कर देने वाला है।

यह भी पढ़ें: ‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस की शादी में आई दरार, 3 महीने से पति से अलग, जल्द होगा तलाक

कंगना का सिर काटने की दी धमकी

वहीं वीडियो में एक दूसरा इंसान कहता है कि अमृतसर साहिब अगर फिल्म में आतंकवादी के रूप में दिख जाता है तो तू समझ लियो की तेरा क्या होगा। सतवन सिंह और बैल सिंह ने भी देश के लिए काम किया। वीडियो में दिखाई दे रहा इंसान बहुत ही गुस्से से बोलता है कि ये मैं दिल से बोल रहा हूं कि जो उंगली हमारी ओर आती है वो उंगली ही काट दी जाती है। तो वो सत्त जी के लिए हम अपना सिर कटवा भी देंगे, और जब सिर कटवा सकते हैं तो सिर काट भी सकते हैं। ऐसे में ये साफ है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत को सरेआम जान से मारने की धमकी दी गई है।

कंगना ने इस वीडियो को रिट्वीट कर पुलिस से मांगी मदद

अब जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस वीडियो को रीट्वीट कर पुलिस से मदद मांगी है। उन्होंने वीडियो के साथ पुलिस को टैग कर लिखा- प्लीज देखें इसमें क्या हो रहा है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि एक्ट्रेस को ऐसी धमकी मिली हो। इससे पहले भी बीते कुछ महीनों पहले एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को एक CISF महिला जवान ने थप्पड़ मारा था, जिसका जिक्र इस वीडियो में भी हो रहा है। वहीं कंगना इसके अलावा भी और कई विवादों में आ चुकी हैं।

Kangana Ranaut

लोगों को हुई एक्ट्रेस की चिंता

कंगना रनौत वो नाम है जो लाखों दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस का जान से मारने वाला वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों को उनकी चिंता सताने लगी। एक ने लिखा-   उन्होंने लिखा-हमारे देश में क्या हो रहा है? लोग खुलेआम भारत के इतिहास को चित्रित करने के लिए भाजपा सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री 𝗞𝗮𝗻𝗴𝗮𝗻𝗮 𝗥𝗮𝗻𝗮𝘂𝘁 को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। क्या भारत की आयरन लेडी की कहानी बताना गलत है, जिन्हें देश के सबसे मजबूत प्रधानमंत्रियों में से एक के रूप में जाना जाता है? कृपया, अपनी सुरक्षा बढ़ाएं। हम वास्तव में आपकी सुरक्षा के लिए चिंतित हैं।

Kangana Ranaut

दूसरे ने लिखा-राहुल गांधी जी, सरकारें मिस इंडिया का चयन नहीं करती, सरकार ओलंपिक के लिए एथलीटों का चयन नहीं करतीं, और सरकारें फिल्मों के लिए अभिनेताओं का चयन नहीं करतीं! इसी तरह के और भी कमेंट आए हैं।

यह भी पढ़ें: Anupamaa छोड़ेंगे Rupali Ganguly और Gaurav Khanna? सामने आया सच

First published on: Aug 27, 2024 06:49 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.