Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Kangana Ranaut जल्द बनने वाली हैं दुल्हनियां! इंटरव्यू में रिवील की मैरिज प्लानिंग

Kangana Ranaut Marriage Rumours: कंगना रनौत अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है, अब हाल ही में एक्ट्रेस की शादी की खबरें आ रही हैं। खुद पंगा क्वीन ने इन खबरों को हवा दी है...

Kangana Ranaut

Kangana Ranaut Marriage Rumours: जिस खबर का कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फैंस को न जाने कब से इंतजार था वो फाइनली आ ही गई। जी हां,एक्ट्रेस की शादी की न्यूज से उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। दरअसल कंगना बॉलीवुड इंडस्ट्री का वो नाम है जो अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाया रहता है। एक्टिंग की शानदार पारी खेल रही कंगना ने अब राजनीति में भी एंट्री कर ली है। वहीं इन दिनों वो अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं।

दरअसल उनकी मूवी को रिलीज होने ही नहीं दिया जा रहा है जो देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित है सिख समुदाय को इस फिल्म के कुछ सीन से आपत्ति है। वहीं अब खबर शादी की खबर ने एक बार फिर से उन्हें लाइमलाइट में ला दिया है। आइए आपको भी बता दें कि कब होगी शादी और कौन होगा दूल्हा?

एक्ट्रेस का शादी को लेकर बड़ा खुलासा

दरअसल एक्ट्रेस से राजनेता बनी कंगना रनौत ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। न्यूज 24 संग एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो कब शादी करने वाली हैं। हालांकि इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड से लेकर राजनीति और किसान आंदोलन तक के बारे में बात की। लेकिन फोकस अगर किसी बात पर हुआ तो वो थी उनकी शादी।

यह भी पढ़ें: Himesh Reshammiya पिता विपिन रेशमिया की जिद से बने थे सिंगर, भाई की मौत बनी वजह

कब करेंगी कंगना शादी

अब सवाल ये उठता है कि कंगना रनौत शादी कब करने वाली हैं। ऐसे में इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का भी हिंट दिया। दरअसल उनसे जब पूछा गया कि क्या वो इसी कार्यकाल के दौरान ही शादी कर सकती हैं? इसका जवाब एक्ट्रेस ने बड़ी ही खूबसूरती से दिया। उन्होंने कहा कि उम्मीद तो है क्योंकि इसके बाद शादी का कोई फायदा नहीं है। और वो शादी करना चाहती हैं। एक्ट्रेस से शादी की डेट पूछी तो उन्होंने बात घुमाते हुए कहा कि ‘आप पहले मेरी फिल्म रिलीज करवाएं फिर अगली बार बताउंगी’।

चिराग पासवान संग जुड़ा नाम

कंगना रनौत की ही तरह चिराग पासवान ने भी एक्टिंग के करियर के बाद राजनीति में डेब्यू किया। ऐसे में एक्ट्रेस का नाम उनके साथ जोड़ा जा रहा है। यहां तक कह दिया गया कि कंगना चिराग संग शादी कर सकती हैं। लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस बात का कोई जवाब नहीं दिया।

हां कंगना ने चिराग को अपना अच्छा दोस्त बताया। ऐसे में ये तो कंफर्म नहीं है कि वो शादी किसके साथ करने वाली हैं। लेकिन इस बात का हिंट तो मिल ही गया है कि वो अब दुल्हन बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

कंगना रनौत वर्क फ्रंट

अब कंगना रनौत के काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। वहीं वो लास्ट फिल्म तेजस में नजर आई थीं। अब आप अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को इमरजेंसी में देखेंगे। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट एक बार फिर से टल गई है और ये पता नहीं है कि कब सिनेमाघरों में उसके दीदार होंगे।

यह भी पढ़ें: कैंसर में भी नहीं मानी हार, काम को दिया अंजाम, ‘देवदास’ एक्ट्रेस ने बताया दर्दनाक किस्सा

First published on: Sep 19, 2024 10:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.