Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

‘रेप का तजुर्बा’ वाले बयान पर भड़कीं Kangana Ranaut, एक्ट्रेस ने पूर्व सांसद को जमकर लगाई लताड़

Kangana Ranaut Talk On Punjab Former MP: कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक अंदाज और बयानबाजी की वजह से लाइमलाइट में आ जाती हैं, अब एक बार फिर से रेप के तजुर्बे वाले बयान पर वो भड़क गई हैं, और पंजाब के पूर्व सांसद को खरी खोटी सुनाई है...

Kangana Ranaut
इमेज क्रेडिट: Google

Kangana Ranaut Talk On Punjab Former MP: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) वो नाम है जो अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाया रहता है। अब एक बार फिर से वो चर्चा में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने पंजाब के पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान (Simranjeet Singh Mann) के हालिया बयान की कड़ी निंदा की है। दरअसल पूर्व सांसद ने हाल ही में रेप को लेकर कंगना के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया था। अब पावर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर उस बयान को लेकर अपना गुस्सा जताया है और सिमरनजीत को जमकर लताड़ लगाई है। इमरजेंसी एक्ट्रेस ने कहा कि एक साइकिल चलाने वाले की तुलना रेप से कैसे कर दी। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि यहां रेप का इस्तेमाल किसी महिला को छेड़ने या फिर उसका मजाक उड़ाने के लिए किया जाता है। आइए इस खबर को विस्तार से जानते हैं।

क्या कहा था कंगना ने

अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली कंगना रनौत जब से राजनीति में आई हैं तब से तो विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले उत्तरी भारत में हुए किसान आंदोलन के दौरान रेप केस को लेकर कहा था कि अगर केंद्र सरकार सख्त रवैया नहीं अपनाती तो किसान आंदोलन के दौरान भारत में भी बांग्लादेश जैसी हालत हो जाती। हालांकि कंगना के इस बयान की आलोचना भी हो रही हैय़ अब इसी बयान पर शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेता और पंजाब के पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने भी कुछ ऐसा विवादित बयान दे दिया है कि कंगना का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है।

यह भी पढ़ें: 17 में शादी, 21 में हुआ बेटा, 29 में किया बॉलीवुड… 10 फिल्मों में किया काम, अब हैं सोशल क्वीन, पहचाना कौन?

सिमरनजीत सिंह ने क्या कहा

अब ये जान लेते हैं कि कंगना रनौत के इस बयान पर पंजाब के पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने क्या कहा। पूर्व सांसद ने हाल ही में बयान दिया है कि ‘कंगना रनौत को रेप का काफी तजुर्बा है। उन्हें पता है कि ये कैसे होता है। आप उनसे ही पूछ लीजिए। लोगों को शिक्षित किया जाना चाहिए कि रेप कैसे होता है।’ इस दौरान किसी ने पूछा कि आप ये कंगना के लिए ही कह रहे हैं तो उन्होंने कंफर्म कराते हुए बोला की हां उन्हीं से लिए कह रहा हूं।

 

कंगना ने सिमरनजीत सिंह को लगाई लताड़

अब एक बार फिर से कंगना रनौत का गुस्सा बढ़ गया है। उन्होंने पंजाब के पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह के इस बयान की कड़ी निंदा की है। एक्ट्रेस ने उसी वीडियो पर ट्वीट कर लिखा- ऐसा लगता है कि यह देश कभी भी बलात्कार को तुच्छ समझना बंद नहीं करेगा।

आज इस वरिष्ठ राजनेता ने बलात्कार की तुलना साइकिल चलाने से की है, इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि बलात्कार और मनोरंजन के लिए महिलाओं के खिलाफ हिंसा, इस पितृसत्तात्मक राष्ट्र के मानस में इतनी गहरी जड़ें जमा चुकी है कि इसका इस्तेमाल लापरवाही से चिढ़ाने के लिए किया जाता है। किसी महिला का मजाक उड़ाओ, भले ही वह एक हाई प्रोफाइल फिल्म निर्माता या राजनीतिज्ञ हो।

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या से प्यार करती है ये एक्ट्रेस, खुल्लम खुल्ला बतायी दिल की बात, नताशा स्टेनकोविक को भी दिया खास टैग

First published on: Aug 30, 2024 08:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.