Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Kangana Ranaut की चुनाव प्रचार में धांसू एंट्री, राहुल गांधी का नाम लिए बिना कांग्रेस पर करारा तंज

Kangana Ranaut road show: कंगना रनौत ने शुक्रवार को मंडी में रोड शो किया। इस दौरान वो मंडी की लड़कियों के खिलाफ दिए गए बयान को कांग्रेस पार्टी को जमकर लताड़ा।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut road show: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना को बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी प्रत्याशी चुना है। कंगना भी जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुट गई। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने रोड शो का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कंगना कांग्रेस के नेताओं पर तंज करती नजर आ रही हैं। उन्होंने मंडी की लड़कियों पर दिए गए बयान को लेकर कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाना साधा।

बोलीं उनकी उम्मीदवारी सुन कर कांग्रेस को खुशी नहीं हुई

कंगना ने रोड शो में मंडी के लोगों से वोट मांगा और जय श्री राम के नारे भी लगाए। मीडिया से बातचीत में कंगना ने दावा किया कि वह विकास का एजेंडा लेकर चुनाव लड़ रही हैं। जब उनकी उम्मीदवारी घोषित हुई और खबर आई तो हम खुश हुए और कांग्रेस को ये खुशी नहीं भाई, उन्होंने अपनी कुराजनीति शुरू कर दी।

राहुल गांधी के लिए कहा वो हिंदुओं की शक्ति नष्ट करना चाहते हैं

कंगना ने राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि वो हिंदुओं में जो शक्ति है उसे नष्ट करना चाहते हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि कांग्रेस के स्पोकपर्सन मंडी की लड़कियां से भाव क्या चल रहे हैं पूछते हैं। कंगना का मानना है कि ऐसी बातें सुनकर किसका दिल नहीं घबराएगा।

मंडी की महत्व बताती नजर आई कंगना

एक्ट्रेस ने मंडी का महत्व बताते नजर आईं। उन्होंने कहा कि इस जगह का नाम ऋषि मांडव्य के नाम पर रखा गया। वो मंडी जहां पर पराशर ऋषि ने इतनी तपस्या की है। वो मंडी जहां पर शिवरात्री का सबसे बड़ा मेला लगता है। इस मंडी की बहन-बेटियों के बारे में कोई ऐसी सोच रखे, ये कितनी नीचता की बात है, लेकिन इनसे उम्मीद ही क्या की जा सकती है। इसके आगे कंगना नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए कही कि नरेंद्र मोदी जी कहते हैं कि मैं मरते दम तक शक्ति की रक्षा करूंगा। बहन-बेटियों के लिए उनका क्या भाव है वो किसी से छुपा हुआ नहीं है।

First published on: Mar 29, 2024 10:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.