---विज्ञापन---

क्या कल्कि की मां को किडनैप करने में सफल होगा भैरव, अश्वथामा हरा पाएंगे भैरव को, कल्कि का ट्रेलर है बेहद दमदार!

Kalki 2898 AD Trailer: एक लंबे इंतजार के बाद कल्कि 2898 एडी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कुछ ही घंटे में ट्रेलर को लाखों लोग देख चुके हैं। चलिए जानते हैं, नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म कल्कि के ट्रेलर की खास बात।

Kalki 2898 AD Trailer
Kalki 2898 AD Trailer

Kalki 2898 AD Trailer: नाग अश्विन द्वारा निर्देशित मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण सहित कमल हासन भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। चलिए जानते हैं, इस ट्रेलर की क्या है खास बात।

क्या है ट्रेलर

ट्रेलर को कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर को रिलीज करते हुए दीपिका पादुकोण ने लिखा है, 𝐓𝐇𝐄 𝐁𝐀𝐓𝐓𝐋𝐄 𝐁𝐄𝐆𝐈𝐍𝐒 𝐍𝐎𝐖। ट्रेलर को तेलुगू, तमिल, मलयालम और हिंदी सहित कई भाषा में रिलीज किया गया है। यह ट्रेलर 3 मिनट 3 सेकंड का है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि अश्वत्थामा बने अमिताभ बच्चन, कल्कि की मां दीपिका पादुकोण की रक्षा करते हैं, जो की कल्कि अवतार को जन्म देने वाली है। वहीं प्रभास जो की भैरव का किरदार निभा रहे हैं, वे अपने फायदे के लिए काम करते हैं और खुद के बारे में सोचते हैं। इसी के चलते दुश्मन कल्कि को जन्म से पहले ही खत्म करने की मंशा से भैरव को कल्कि की मां को किडनैप करने का टारगेट देते हैं। लेकिन अश्वत्थामा, भैरव को रोकने की हर संभव कोशिश करते हैं। इसके लिए वे अपनी जान तक पर खेल जाते हैं। अब यह फिल्म में देखना दिलचस्प होगा कि क्या अश्वत्थामा भैरव को रोक पाएंगे? क्या कल्कि की मां अवतार को जन्म दे पाएंगीं? क्या कल्कि दुनिया की रक्षा कर पाएंगे? इन सभी सवालों के जवाब तो फिल्म की रिलीज के बाद ही मिलेगा। लेकिन ट्रेलर देखकर फैंस बेहद खुश हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं।

क्या कहना है फैंस का

एक फैन ने लिखा कि गूजबंप्स आ गए हैं। वहीं कुछ फैंस टीम को गुडलक कहते नजर आ रहे हैं। कुछ कह रहे हैं अब इस फिल्म का और इंतजार नहीं कर सकते। बहुत से लोग दीपिका पादुकोण को क्वीन आफ इंडियन सिनेमा कह रहे हैं।

हो चुके हैं पोस्टर रिलीज

आपको बता दें, ‘कल्कि 2898 एडी’ के कई पोस्टर काफी समय से रिलीज हो रहे हैं। इस फिल्म के सितारों ने अपने सोशल मीडिया पर इसके पोस्टर, टीजर और ट्रेलर को शेयर किया है।

यूट्यूब पर मिली ये प्रतिक्रियाएं

Kalki 2898 AD Trailer के रिलीज होने के लगभग तीन घंटे में 31 लाख से अधिक लोग इसे देख चुके हैं और 29,000 के आसपास लोग इसे लाइक कर चुके हैं वही 20 हजार के आसपास कमेंट्स आ चुके हैं। लोग कहीं कमल हासन किए ट्रांसफॉर्मेशन को पसंद कर रहे हैं तो कहीं पूरी टीम को बधाई देते नजर आ रहे हैं। कई लोगों ने तो यह भी लिखा कि कल्कि सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। बहुत से लोग प्रभास को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं तो कुछ दीपिका और अमिताभ बच्चन की तारीफ करते दिख रहे हैं। बहरहाल इस ट्रेलर ने फैंस में खलबली मचा दी है और उनका फिल्म को देखने का क्रेज और भी बढ़ गया है।

सबसे मंहगे बजट की है फिल्म

बताते चलें, कल्कि फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है। साइंस फिक्शन एक्शन मूवी जिसमें दिग्गज सितारे प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, दिशा पटानी और कमल हासन हैं, का बजट 600 करोड़ के आसपास है। इस फिल्म ने सालार और बाहुबली जैसी फिल्मों के बजट को भी पीछे छोड़ दिया है। फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: Palang Tod’ एक्ट्रेस से पहले इन हसीनाओं की संदिग्ध मौत 

First published on: Jun 10, 2024 10:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.