---विज्ञापन---

‘कल्कि 2898 एडी’ के स्टार्स ने वसूली 2 करोड़ से लेकर 150 करोड़ तक की मोटी रकम!

'Kalki 2898 AD' Stars Fees: मल्टी स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को 600 करोड़ के बजट में बनाया जा रहा है। चलिए जानते हैं इसमें से प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी और कमल हासन ने कितनी फीस ली।

'Kalki 2898 AD' Stars Fees
'Kalki 2898 AD' Stars Fees

‘Kalki 2898 AD’ Stars Fees: नाग अश्विन द्वारा निर्देशित भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ 27 जून को रिलीज के लिए तैयार है। 600 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में ऐसा माना जा रहा है कि 200 करोड़ से अधिक फीस स्टार कास्ट को दी गई है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, दिशा पटानी, प्रभास और कमल हासन सहित कई सितारे मौजूद हैं। यह फिल्म ना सिर्फ अपने बजट बल्कि एक्शन, साई-फाई और थ्रिलर के कारण खूब चर्चा में है। ऐसा कहा जा रहा है कि ग्राफिक्स के जरिए इस फिल्म को खूब एडवांस तकनीक्स का इस्तेमाल करके बनाया गया है। यह फिल्म पांच भाषाओं तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, तमिल और हिंदी में रिलीज होगी। हालांकि फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू नहीं हुई है, लेकिन उससे पहले आपको बताते हैं इस मल्टीस्टारर फिल्म की स्टार कास्ट ने कितनी फीस ली है।

प्रभास

प्रभास फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में विलेन का किरदार निभा दिख रहे हैं। भैरव के रोल में वे एक बेहद मतलबी इंसान की तरह दिखाई दे रहे हैं जो बुरे लोगों के लिए काम करता है। उसे खुद पर बहुत विश्वास है और वो अपनी स्पेशल गाड़ी BUJJI में सवारी करते नजर आएंगे। साथ ही वे अपने फायदे के लिए कुछ भी काम कर सकते हैं और पहले खुद के बारे में सोचते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास ने इस फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपए की मोटी रकम वसूली है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण जो फिल्म में ‘कल्कि’ अवतार को जन्म देने वाली हैं। इस फिल्म में उन्हें गर्भवती दिखाया गया है। खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण ने 20 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

कमल हासन

कमल हासन ने इस फिल्म में एक विलेन का किरदार निभाया है। खबरों के मुताबिक, कमल हासन ने 600 करोड़ की इस फिल्म में 20 करोड़ के आसपास फीस ली है। कमल हासन फिल्म में काली की भूमिका में नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर उनके ट्रांसफोर्मेशन ने एक हलचल मचा दी है। दर्शक कमल हासन और अमिताभ बच्चन के फाइट सीन देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ‘कल्कि’ फिल्म में अश्वत्थामा का किरदार निभा रहे हैं। अमिताभ बच्चन के एक्शन और उनके लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है, जो दीपिका पादुकोण के अजन्मे बच्चे को खलनायकों से बचाते हुए दिख रहे हैं। खबरों की मानें तो अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के लिए 18 करोड़ रुपए के आसपास फीस चार्ज की है।

दिशा पाटनी

दिशा पाटनी ने ‘कल्कि’ में एक रहस्यमय किरदार निभाया है। ट्रेलर में देखकर यह लग रहा है कि वह प्रभास की प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं, लेकिन यह भी साफ झलकता है कि वह आगे जाकर प्रभास को धोखा दे सकती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा पाटनी ने योद्धा फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपए की फीस चार्ज की थी और ‘कल्कि’ के लिए भी उन्होंने दो करोड़ रुपए के आसपास फीस ली है।

ये भी पढ़ें: कालीन भैया से लेकर लाल बिहारी तक, पंकज त्रिपाठी के 5 दमदार रोल, चाहकर भी नहीं भूल पाएंगे 

First published on: Jun 12, 2024 12:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.