---विज्ञापन---

Kalki 2898 AD B.O Collection day 5: कमाई में भारी गिरावट के बाद भी कल्कि इन टॉप 5 फिल्मों से आगे, जाने कलेक्शन

Kalki 2898 AD B.O Collection day 5: कल्कि 2898 AD लोगों को खूब पसंद आ रही है। हाई बजट में बनी साइंस एंड फिक्शन वाली फिल्म का लेटेस्ट कलेक्शन सामने आ गया है। तो चलिए जानते हैं कि फिल्म ने पांचवें दिन कितना कलेक्शन किया...

Kalki 2898 AD BO Collection
Kalki 2898 AD BO Collection

Kalki 2898 AD B.O Collection day 5: सिनेमाघरों पर कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) अच्छा प्रदर्शन कर रही है। प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की एक्टिंग ने भी लोगों का दिल जीता है। ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन करने वाली फिल्म ने वीकेंड पर भी अच्छी कमाई की। वहीं मंडे टेस्ट में मूवी का हाल बेहाल दिखा। हालांकि फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और कमल हासन (Kamal Haasan) ने भी अपनी एक्टिंग से कोहराम मचाया है। अब फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो गए हैं तो ये भी जान लेते हैं कि कैसा रहा पांचवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

मंडे टेस्ट में कैसा रहा कल्कि का हाल

साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म कल्कि ने 27 जून को सिनेमाघरों में एंट्री मारी थी। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से ही लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। हालांकि मूवी को लोगों के द्वारा पसंद भी किया जा रहा है। ओपनिंग डे पर मूवी ने अच्छी कमाई की लेकिन बाद में कुछ गिरावट आई। वहीं अब मंडे टेस्ट की बात करें तो इसमें फिल्म का हाल बेहाल दिखा। जी हां Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार कल्कि ने पांचवें दिन 34.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

कैसी है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी भी काफी दमदार है। महाभारत के युद्ध क्षेत्र – कुरुक्षेत्र से, जहां अभिमन्यु की मौत के बाद, और पूरी कौरव सेना के संघार होने के बाद – द्रोण पुत्र अश्वत्थामा ब्रह्मास्त्र चलाता है और उसे उत्तरा के गर्भ पर चला देता है। भगवान कृष्ण अश्वत्थामा को श्राप देते हैं, कि वो अमर होगा, कलियुग के अंत तक, जब स्वयं भगवान कल्कि अवतार में जन्म लेने वाले होंगे, तो अश्वत्थामा उनकी रक्षा करेगा।

कल्कि पांचवे दिन भी रही इन फिल्मों से आगे

1. ‘जवान’ ने पांचवें दिन 30 करोड़ की कमाई की।

2. ‘टाइगर 3’ ने पांचवें दिन 18.50 करोड़ रुपये की कमाई की।

3. ‘सुल्तान’ 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई की

4. ‘फाइटर’ 8 करोड़ की कमाई

5. ‘सालार’ ने 21.59 करोड़ का कलेक्शन किया।

कितना है फिल्म का बजट

Kalki 2898 AD के बजट की बात करें तो वो बहुत ही हाई है। फिल्म का कुल बजट 600 करोड़ रुपये के करीब का है। ऐसे में मेकर्स को उम्मीद है कि मूवी अच्छा कलेक्शन करे। हालांकि कमाई शानदार तो हो रही है, लेकिन उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही है।

यह भी पढ़ें: ‘Kalki 2898 AD’ में किस एक्टर ने लिए कितने रुपये?

First published on: Jul 02, 2024 07:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.