---विज्ञापन---

सुनील शेट्टी को दामाद केएल राहुल ने दे डाली सलाह, अब ऐसे करते हैं लोगों से डील

Suniel Shetty On Trolling: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी को बतौर एक्टर ही नहीं बल्कि उनकी पोलाइट पर्सनालिटी के लिए भी जाना जाता है। विवादों से कोसों दूर रहने वाले सुनील शेट्टी को कई बार ट्रोल भी होना पड़ा है बावजूद इसके वो इन सब खबरों पर ध्यान न देकर अपनी लाइफ में मस्त हैं लेकिन […]

Suniel Shetty
Suniel Shetty

Suniel Shetty On Trolling: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी को बतौर एक्टर ही नहीं बल्कि उनकी पोलाइट पर्सनालिटी के लिए भी जाना जाता है। विवादों से कोसों दूर रहने वाले सुनील शेट्टी को कई बार ट्रोल भी होना पड़ा है बावजूद इसके वो इन सब खबरों पर ध्यान न देकर अपनी लाइफ में मस्त हैं लेकिन ऐसा कैसे इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया है।

ट्रोलिंग पर सुनील शेट्टी का जवाब (Suniel Shetty On Trolling)

दरअसल एक्टर होने के साथ ही साथ सुनील शेट्टी आथिया शेट्टी के पिता और क्रिकेटर के एल राहुल के फादर इन लॉ भी हैं। ऐसे में कई बार उन्हें क्रिकेटर की खराब परफॉर्मेंस या फिर बेटी आथिया शेट्टी के चलते ट्रोल होना पड़ ही जाता है। ऐसे में एक्टर ने खुद बताया कि वे खुद को इस ट्रोलिंग में भी कैसे शांतच रखते हैं।

क्रिकेटर ने दी ये सलाह

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कहा कि जब क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में इंडिया हार गई तो राहुल को ट्रोल होते देख वे काफी आहत हो गए थे। ऐसे में केएल राहुल ने अपने ससुर जी को समझाया। एक्टर ने बताया कि राहुल ने कहा कि भद्दे कमेंट्स पढ़कर वो खुद को परेशान न करें। एक्टर ने कहा- सेलेक्टर्स, कैप्टन और लोगों का जो उन पर भरोसा वह खुद ही बहुत कुछ बयां कर देता है और ये ट्रोलिंग वाले कमेंट मुझे राहुल और आथिया से 100 गुना ज्यादा परेशान करते हैं।

दामाद की होती है जमकर तारीफ

बता दें कि सुनील शेट्टी और के एल राहुल के बीच का रिलेशन बेहद ही खास है। अक्सर देखा गया कि दामाद की पोस्ट पर सुनील शायद ही कभी कमेंट करने से चूके हों। कई बार अपने इंटरव्यूज में भी एक्टर को राहुल की जमकर तारीफ करते देखा गया है।

First published on: Dec 13, 2023 10:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.