Saturday, 28 September, 2024

---विज्ञापन---

Jigra Trailer Out: आलिया भट्ट-वेदांग रैना के ‘जिगरा’ की 5 बातें, जो फिल्म को बनाती हैं खास

Jigra Trailer Review: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' का ट्रेलर आउट हो चुका है, जिसमें भाई-बहन के प्यार की एक अलग ही कहानी देखने को मिलने वाली है। आइए आपको फिल्म 'जिगरा' की 5 खास बातें बताते है, जो इस फिल्म को अलग बनाती हैं।

jigra trailer
jigra trailer

Jigra Trailer Review: आलिया भट्ट की आगामी फिल्म ‘जिगरा’ का ट्रेलर आउट हो चुका है, जिसमें एक्टर वेदांग रैना भी अहम रोल में हैं। बॉलीवुड में काफी टाइम बाद एक ऐसी कहानी देखने को मिलने वाली है, जिसमें भाई-बहन के प्यार की एक अलग ही कहानी देखने को मिलने वाली है। भाई-बहन का रिश्ता सबसे खास होता है और जब एक पर मुश्किल आती है, तो दूसरा उसकी मदद के लिए सबसे आगे खड़ा होता है। ‘जिगरा’ के शानदार ट्रेलर में इसकी झलक दिखने को मिली है, जिसमें अपने भाई को बचाने के लिए एक बहन हर सीमा पार करती दिखाई दी है।

‘जिगरा’ का ट्रेलर हुआ आउट

आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उन्होंने एक से बढ़कर एक रोल स्क्रीन पर उतारा है। मगर इस बार आलिया भट्ट का एक अलग ही अंदाज इस फिल्म में देखने को मिलने वाला है। अभी तक ‘जिगरा’ (Jigra Trailer Review) को लेकर लोगों के बीच कुछ ज्यादा एक्साइटमेंट नहीं नजर आ रही थी, लेकिन इसके ट्रेलर ने फैंस के बीच फिल्म को लेकर एक अलग ही बज बना दिया है। ‘जिगरा’ का ट्रेलर ड्रामा, एक्शन और इमोशंस से भरपूर है और यह एक पावरपैक्ड फिल्म होने वाली है।

यह भी पढ़ें: ‘मदहोशी’ कर बटोरी वाहवाही, ऐश्वर्या-बिपाशा संग आए नजर, एक्टर को न्यू लुक में पहचानना हुआ मुश्किल

‘जिगरा’ की 5 खासियत- (Jigra Trailer Review) 

1. भाई-बहन का प्यार

‘जिगरा’ की कहानी एक भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है और ट्रेलर में उसकी झलक भी देखने को मिली है। आलिया भट्ट के किरदार का नाम सत्या है, जो अपने भाई वेदांग को विदेश में बचाने जाती है। भाई-बहन का प्यार पूरी फिल्म का सार है और अपने छोटे भाई को बचाने के लिए सत्या किसी भी हद से गुजरने के लिए तैयार है। एक बहन अपने छोटे भाई को दूसरे देश जाकर पुलिस की हिरासत से निकालने के लिए अपनी जान लगाती दिख रही है। जबकि उसे उस देश की भाषा तक नहीं आती है। भाई को अपनी बहन के लिए दुनिया से लड़ते तो कई फिल्मों में देखाया गया है, लेकिन इस फिल्म में पहली बार कोई बहन अपने भाई के लिए जमीन-आसमान एक करती दिखने वाली है।

2. आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इंडस्ट्री में खुद को साबित किया है और हर बार अपनी एक्टिंग का एक अलग लेवल दुनिया को दिखाया है। वैसे फिल्म ‘राजी’ में भी आलिया  एक्शन सीन करती दिखी थीं, मगर इस बार तो आलिया भट्ट फुल ऑन एक्शन करती नजर आने वाली है, जिसकी एक छोटी- झलक ट्रेलर में ही दिखाई दे गई है। ‘जिगरा’ के बाद आलिया भट्ट का एक्टिंग ग्राफ भी कई गुना बढ़ने वाला है, क्योंकि एक्टिंग के मामले में भी एक्ट्रेस ने इस बार कमाल कर दिखाया है और एक पल के लिए ट्रेलर से लोग अपनी नजर हटा नहीं पाए हैं।

3. वेदांग की एक्टिंग

‘जिगरा’ के ट्रेलर में आलिया भट्ट को ज्यादा दिखाया गया है और उनके मुकाबले वेदांग कम दिखे हैं। मगर वेदांग ने ट्रेलर में कम स्क्रीन स्पेस के बावजूद अपनी दमदार एक्टिंग का नमूना पेश कर दिखाया है। वेदांग रैना की यह दूसरी फिल्म है, इससे पहले वो नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म ‘द आर्चीज’ में दिखे थें। एक्टिंग के मामले में फिल्म को पूरे नंबर मिलने वाले है।

4. मजबूत कहानी

आलिया भट्ट और वेदांग के अलावा  इस मूवी में मनोज पाहवा जैसे दिग्गज अभिनेता भी खास रोल में दिखाई देने वाले हैं, जो अपनी कॉमेडी के लिए इंडस्ट्री में काफी ज्यादा फेमस हैं। ‘जिगरा’ (Jigra) के डायरेक्टर वसन वाला हैं, जिन्होंने इस कहानी को एक अलग ही रंग में दर्शकों के सामने पेश किया है। ‘जिगरा’ की कहानी काफी मजबूत है, जो फिल्म देखने के लिए दर्शकों को थियेटर तक खींच लाएगी। इस तरह की कहानी बॉलीवुड में कम ही देखने को मिलती है और ऐसे में फिल्म काफी यूनिक कॉन्सेप्ट के साथ आ रही है, जो लोगों को पसंद आएगी।

5. धमाकेदार एक्शन

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म ‘जिगरा’ की एक खासियत यह भी है कि फिल्म में एक शानदार कहानी के साथ हमें धमाकेदार एक्शन भी साथ में देखने को मिलने वाला है। आलिया और वेदांग दोनों ही फिल्म में मार-धाड़ करते नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बाद आलिया भट्ट को एक्शन करता देखने के लिए फैंस भी काफी उत्सुक हैं। यह फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:Devara: Part 1 हिला देगा बॉक्स ऑफिस, पहले दिन पार होगा 100 करोड़ का आकड़ा!

First published on: Sep 26, 2024 01:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.