Saturday, 5 October, 2024

---विज्ञापन---

रिलीज से पहले कॉन्ट्रोवर्सी में फंसी Jigra, अब मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी; बोले- आलिया परफेक्ट कास्टिंग…

Jigra Movie Casting Controversy: आलिया भट्ट की मूवी जिगरा रिलीज से पहले विवादों में फंस गई है। मूवी की कास्टिंग को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी सामने आ रही है। अब फिल्म के मेकर्स ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है?

Jigra Movie Casting Controversy: आलिया भट्ट की मूवी जिगरा सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में घिर गई है। मूवी की कास्टिंग को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी हो गई है। सोशल मीडिया पर भी ये खूब वायरल हो रहा है। अब फिल्म के मेकर्स ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कास्टिंग विवाद को लेकर बयान जारी कर सब क्लीयर किया है। जिगरा 11 अक्टूबर को थियेटर्स में रिलीज होने जा रही है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

फिल्म के डायरेक्टर वसन बाला का एक इंटरव्यू इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। विवाद इसी पर शुरू हुआ। वसन बाला एक इंटरव्यू में कास्टिंग को लेकर बोलते दिखाई दे रहे हैं। वसन ने कहा, ‘मैंने फिल्म की एक कॉपी करण जौहर को मेल की थी। वह एक रॉ कॉपी थी। इसके बाद उन्होंने फोन करके कहा कि उन्होंने ये कॉपी आलिया भट्ट को भेज दी है। इस पर मैं ज्यादा खुश नहीं था, क्योंकि ये एक रॉ कॉपी थी, इसमें और भी सुधार किए जाने थे और उससे पहले ही करण ने आलिया को मेल भेज दिया था।’ वसन ने बताया कि जब उन्होंने करण से पूछा कि आपने ऐसा क्यों किया? तो इस पर करण ने कहा कि यही सही तरीका होता है।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 18 के कंफर्म कंटेस्टेंट सारा खान और अरफीन खान कौन? ऋतिक रोशन संग कर चुके काम

इसके बाद इस इंटरव्यू की ये क्लिप सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। नेटिजेंस ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि वसन आलिया को कास्ट नहीं करना चाहते थे और वह करण के इस बिहेवियर से नाराज थे। इस पर अब वसन बाला और लेखक सोमेन मिश्रा ने चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया है।

फिल्म के राइटर ने किया पोस्ट

सोमेने ने इंटरनेट पर लिखा, ‘सोशल मीडिया पर ये सब काफी फनी लग रहा है। ऐसा नहीं था कि वसन आलिया को कास्ट नहीं करना चाहते थे। बल्कि हम तो आलिया को कास्ट करने के लिए बहुत बेताब थे। इस कैरेक्टर को उनसे अच्छा कोई निभा ही नहीं सकता था। वसन का मतलब था कि करण ने जो कॉपी आलिया को भेजी वो रफ पिच थी।’ इसके साथ ही सोमेन ने लिखा, ‘जब आप ये मूवी देखेंगे तो आपको एहसास होगा कि आलिया इस रोल के लिए एकदम परफेक्ट कास्टिंग थी।’

वसन बाला ने करण को बोला थैंक्यू

वहीं डायरेक्टर वसन बाला ने करण जौहर का धन्यवाद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘करण बेहतर जानते थे कि इस रोल में कौन फिट होगा और मैं उनका शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इस रोल के लिए आलिया भट्ट को चुना। मुझे उन पर पहले भी पूरा भरोसा था और अब भी पूरा भरोसा है।’

यह भी पढ़ें: KBC 16: लोगों ने कहा तू मर जा, तूफानों को चीर मंजिल पाने वाले पैरा ओलंपिक में गोल्ड मेडलिस्ट नवदीप की जर्नी

First published on: Oct 04, 2024 12:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.