Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

Jigra Box Office Collection Day 1: ‘जिगरा’ का नहीं चला जादू? ओपनिंग डे पर इतना हुआ कलेक्शन

Jigra Box Office Collection Day 1: आलिया भट्ट की मच अवेटेड फिल्म जिगरा ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है, इस फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है। तो चलिए जान लेते हैं कि पहले दिन जिगरा का दिखा दम या निकली हवा...

Jigra

Jigra Box Office Collection Day 1: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘जिगरा’ (Jigra) का जब से ट्रेलर रिलीज हुआ है, फिल्म का हाइप बना हुआ था। हर किसी को इसका बेसब्री से इंतजार था। अब फाइनली फिल्म ने 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। एक्शन-ड्रामा फिल्म में आलिया का एक्शन अवतार भी दिखाई दिया है। वहीं फिल्म की कहानी भी अच्छी है। नवमी वाले दिन यानी नवरात्री के आखिरी दिन रिलीज हुई इस फिल्म को माता का आशीर्वाद मिला या नहीं ये सभी जानना चाहते हैं। हालांकि फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन सामने आ गया है। चलिए फिर देर किस बात की जल्दी से जान लेते हैं कि फिल्म ने ओपनिंग डे पर क्या कमाई की है।

कैसा रहा ओपनिंग डे कलेक्शन

लंबे समय से सभी को आलिया भट्ट की जिगरा का इंतजार था। एक्शन रोल में नजर आई आलिया की एक्टिंग को देखने के लिए लोगों में चाहत इसलिए भी ज्यादा थी क्योंकि राहा की मम्मी के एक्शन अवतार को देखने की इच्छा हर किसी में थी। 80 करोड़ के बजट में बनी फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। आइए जान लेते हैं कि Scanilk की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: Gunratan की धमकियों के आगे झुके ‘बिग बॉस’, एक घंटे में बदला ‘जेल’ का खेल

उम्मीदों पर फिरा पानी

जैसा की मेकर्स को उम्मीद थी की वीकेंड के मौके पर रिलीज हो रही फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। हाई बजट फिल्म सिर्फ 4.25 करोड़ रुपये में ही सिमट गई। ऐसे में ये कहा जा सकता है कि फिल्म ने मेकर्स की उम्मीदों के साथ फैंस की उम्मीदों पर भी बुरी तरह पानी फेर दिया है। हालांकि अभी शनिवार और रविवार की छुट्टी का लाभ मिल सकता है। अब वक्त ही बताएगा कि फिल्म आने वाले समय में लोगों का दिल जीत पाती है या नहीं। वीकेंड से तो मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं, देखते हैं क्या होता है।

कैसी है कहानी

भाई बहन के प्यार ने जीता दिल है आलिया बहन बनी हैं तो वेदांग रैना ने उनके भाई का किरदार अदा किया है। दोनों की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता है। कहानी की बात करें तो वो भी बहुत ही अच्छी और मार्मिक है। दिखाया गया है कि कैसे बचपन में ही घर की बड़ी बेटी होने के नाते पिता के सुसाइड के बाद सारी जिम्मेदारी उसी के ऊपर आ जाती है। यकीन मानिए आलिया की एक्टिंग ने इसमें कमाल ही कर दिया है।

‘जिगरा’ फिल्म की स्टारकास्ट

सबसे पहले बता देते हैं कि कि फिल्म को वासन बाला ने धर्मा प्रोडक्शंस और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन के बैनर के नीचे बनाया है। अब एक नजर जिगरा की स्टारकास्ट पर डाल लेते हैं। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा वेदांग रैना (Vedang Raina) और मनोज पाहवा हैं। आलिया और वेदांग के किरदार की बात करें तो दोनों की एक्टिंग अच्छी रही है। वहीं मनोज पहावा के बारे में तो आप जानते ही हैं कि वो एक मंझे हुए एक्टर हैं।

यह भी पढ़ें: Singham एक्टर ने असली राजनीति में रखा कदम, महाराष्ट्र चुनाव से पहले एनसीपी में शामिल

First published on: Oct 12, 2024 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.