TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Manisha Rani से क्यों हारे शोएब इब्राहिम,ये हैं मुख्य कारण

Jhalak Dikhhla Jaa 11: टीवी के फेमस डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' को फाइनली अपने इस सीजन का विनर मिल गया है।

Shoaib Ibrahim
Jhalak Dikhhla Jaa 11 Runner Up Shoaib Ibrahim: डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' (Jhalak Dikhhla Jaa 11) का खिताब मनीषा रानी ने अपने नाम कर लिया है। शो के फिनाले के आखिरी वक्त तक विनर के नाम को लेकर सस्पेंस बना रहा था कि शोएब इब्राहिम और मनीषा रानी में से कौन जीतेगा। चलिए आइए आपको बताते है कि शोएब की हार की वो क्या वजह है। यह भी पढ़ें: शोएब इब्राहिम को तगड़ा झटका, इस कंटेस्टेंट के नाम होगी ‘झलक’ की ट्रॉफी! सेलेब्स भी कर रहे सपोर्ट

फीका पड़ा शोएब का अंदाज (Jhalak Dikhhla Jaa 11)

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मनीषा रानी ने ना सिर्फ अपने डांस से बल्कि लोगों को अपने चुलबुले अंदाज से भी एंटरटेन किया। शोएब इब्राहिम डांस भले ही अच्छा करते थे, मगर मनीषा की तरह वो लोगों से उस तरह नहीं जुड़ पाए। जहां हर एपिसोड में मनीषा ने अपने बेहतरीन डांस से लोगों को दीवाना बनाया। वहीं, उसके साथ ही वो हमेशा अपनी बातें और मस्ती भरे अंदाज से जजों को हंसाती दिखीं।

सेलेब्स का नहीं मिला सपोर्ट

जहां मनीषा रानी को टीवी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सोशल मीडिया पर लगातार सपोर्ट कर रहे थे। वहीं, शोएब को सिर्फ उनकी वाइफ दीपिका कक्कड़ और बहन सबा इब्राहिम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सपोर्ट कर रही थीं। सोनू सूद, विवेक अग्निहोत्री से लेकर बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 फेम अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान भी मनीषा रानी के लिए वोट करने की अपील कर रहे थे।

फैन फॉलोइंग बनी वजह (Jhalak Dikhhla Jaa 11)

शोएब इब्राहिम (Jhalak Dikhhla Jaa 11 Runner Up Shoaib Ibrahim) वैसे तो टीवी के फेमस एक्टर है और उनकी भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। मगर मनीषा रानी ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में अपने गेम और अपने चुलबुले अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया था। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार मनीषा को सपोर्ट कर रहे थे, मनीषा इंस्टाग्राम पर लगातार एक्टिव रहती हैं और उनके चाहने वाले उनको जिताने के लिए लगातार एक्स पर वोट करने की अपील करते नजर आएं। यह भी पढ़ें: लीक हुआ विनर का नाम! फिनाले से पहले सामने आए Jhalak Dikhhla Jaa 11 के फर्स्ट और सेकेंड रनर-अप

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.