---विज्ञापन---

एक्टिंग छोड़ Janhvi Kapoor बनीं स्टैंडअप कॉमेडियन! डेब्यू फिल्म का मजाक उड़ाते आईं नजर

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने अब बॉलीवुड के बाद स्टैंड-अप कॉमेडी की दुनिया में कदम रख लिया है और उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनका लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है और ज्यादा से ज्यादा लोग उसे देख भी रहे हैं।

Jhanvi kapoor
IMAGE CREDIT: E24

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। मगर इस बार हसीना के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बोल्ड एंड ग्लैमरस लुक्स से फैंस को अट्रेक्ट करने वाली जान्हवी अब अपने चाहने वालों के लिए कुछ नया लेकर आई हैं। जी हां जान्हवी कपूर ने अब बॉलीवुड के बाद स्टैंड-अप कॉमेडी की दुनिया में कदम रख लिया है। एक्ट्रेस का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी ही डेब्यू फिल्म का मजाक उड़ाती दिखाई दे रही हैं।

स्टैंड-अप कॉमेडी करती दिखीं एक्ट्रेस

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)का 29 फरवरी को यूट्यूब पर एक वीडियो आया है, जिसमें वो स्टैंड-अप कॉमेडी करती दिखाई दे रही हैं। उन्हें लोगों ने एक्टिंग, डांसिंग और मॉडलिंग करते हुए तो फैंस ने कई बार देखा है, लेकिन अब वो पहली बार एक स्टैंडअप कॉमेडियन के तौर पर अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को देखकर काफी चौंक गए हैं।

गंभीर बीमारी से किया जागरुक

अंतर्राष्ट्रीय HPV जागरूकता दिवस 4 मार्च को मनाया जाता है, लेकिन उससे पहले ही जान्हवी कपूर स्टैंड-अप कॉमेडी के जरिए ह्यूमन पैपिलोमावायरस (एचपीवी) के बारे में जागरूकता फैला रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने स्टैंड-अप स्पेशल, ‘लीप, लाफ़ एंड लर्न’ के साथ सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और लोग उनकी इस स्पेशल कॉमेडी शो की जमकर तारीफें कर रहे हैं। इस दौरान लोगों को हंसाने के लिए एक्ट्रेस ने अपनी डेब्यू फिल्म का भी मजाक उड़ाया। खुद अपनी पहली फिल्म को लेकर जाहन्वी की बात सुनकर वहां मौजूद लोग अपनी हंसी ही नहीं रोक पाए।

जान्हवी कपूर का वर्क फ्रंट

जान्हवी कपूर को आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म बवाल में देखा गया था। इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी। अब जल्द ही एक्ट्रेस साउथ फिल्म देवरा में सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा चर्चा है कि वो रामचरण की अगली फिल्म में भी उनकी एंट्री हो गई है।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor संग देसी रंग में रंगी Rihanna, पॉप स्टार के ठुमके देख खुले रह गए गेस्ट के मुंह

First published on: Mar 02, 2024 03:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.