---विज्ञापन---

‘सबरीना’ फेम एक्टर की सड़क दुर्घटना में मौत, 27 की उम्र में ली आखिरी सांस

Chance Perdomo Passes Away: चांस पेडोर्मा का सड़क दुर्घटना में निधन हो गया, वो कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए, इस खबर से उनके चाहने वालों को गहरा सदमा लगा है।

Chance Perdomo

Chance Perdomo Passes Away: हॉलीवुड के फेमस एक्टर चांस पेर्डोमो (Chance Perdomo) की 27 साल की उम्र में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। चांस के निधन की खबर ने उनके चाहने वालों का दिल तोड़ दिया है। वहीं हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को भी तगड़ा झटका लगा है। अभिनेता जेन वी मूमिन वैली और आफ्टर वी फेल जैसी फिल्मों और सीरीज के लिए जाने जाते हैं।  30 मार्च को एक बाइक एक्सीडेंट में उनकी जान गई।

नहीं रहे सबके चहेते चांस

मनोरंजन जगत से लगातार बुरी खबरें आ रही हैं। जहां बीते दिन तमिल स्टार डेनियल बालाजी की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। वहीं अब हॉलीवुड के फेमस स्टार चांस पेडोर्मा की मौत की खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया है। महज 27 साल की उम्र में अभिनेता की एक सड़क दुर्घटना प्रवक्ता ने कहा, “दुखी मन से बताना पड़ रहा है कि एक बाइक एक्सीडेंट में चांस पेर्डोमो का असामयिक निधन हो गया है। अधिकारियों का कहना है कि कोई और शख्स इसमें शामिल नहीं था। एक्टिंग के प्रति उनका जुनून और जिंदगी के प्रति उनकी भूख से हर वह शख्स वाकिफ था, जो उन्हें जानते थे।”

एक्टर के निधन से टूटा परिवार

प्रमोटर ने आगे बताया कि मरकर भी वो हमारे बीच रहेंगे, और जो उन्हें प्यार करते हैं वो हमेशा उन्हें याद करेंगे। आगे रिक्वेस्ट करते हुए वो बोले कि आप सभी परिवार की गोपनीयता का सम्मान करें, क्योंकि फैमिली अपने बेटे और भाई को खोने के गम में है। अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गई है कि एक्सीडेंट कहां और कब हुआ।

ऐसे की एक्टिंग करियर की शुरुआत

हॉलीवुड के फेमस एक्टर चांस आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनके एक्टिंग करियर की बात करें तो महज 19 साल की उम्र में एक्टर ने शॉर्ट फिल्म लॉन्ग फील्ड ड्राइव से एक्टिंग में कदम रखा था। ये फिल्म साल 2016 में आई थी। हालांकि उन्हें फेम आफ्टर वी फेल से मिली जो दो पार्ट्स में आई थी।

वहीं मूवी के अलावा चांस ने टीवी शोज में भी अपना जलवा दिखाया। हेट्टी फेदर, किल्ड बाय माय डैड, चिलिंग एडवेंचर्स ऑफ सबरीना और जेन वी जैसे टीवी शोज के जरिए उन्होंने अपनी खास पहचान बनाई।

First published on: Mar 31, 2024 10:03 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.