---विज्ञापन---

Jacqueline Fernandez पर फिर लटकी ED की तलवार, ठग सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग से कनेक्शन

Jacqueline Fernandez ED summons: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज एक बार फिर से ठग सुकेश चंद्रशेखर की वजह से मुश्किलों में फंस गई हैं। दरअसल कुछ पुख्ता सबूत मिलने पर ED  ने उन्हें पूछताछ के लिए तलब किया है...

Jacqueline Fernandez ED summons
इमेज क्रेडिट: गूगल

Jacqueline Fernandez ED summons: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अब एक बार फिर से उन्हें ईडी ने तलब किया है। दरअसल मामला ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ा है। सुकेश चंद्रशेखर द्वारा चलाए जा रहे कथित जबरन वसूली रैकेट से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case) में एक्ट्रेस को तलब किया है। सुकेश ने एक्ट्रेस को महंगे गिफ्ट और महंगी कार गिफ्ट की थी। अब कुछ और सबूत मिलने के बाद से उन्हें एक बार फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

ED हेडक्वार्टर में पेश होंगी जैकलीन

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में वैसे तो एक्ट्रेस को प्रवर्तन निदेशालय यानी ED ने कई बार पूछताछ के लिए बुलाया है। सूत्रों के अनुसार अब एक बार फिर से कुछ सबूत मिलने के बाद अभिनेत्री को आज 11 बजे ED हेडक्वार्टर में पेश होने के लिए आदेश दिया गया है। वहां पर ईडी के ऑफिसर जैकलीन से पूछताछ कर सकते हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस के खिलाफ पहले ही मनी लॉन्ड्रिंग केस में चार्ज शीट दाखिल कर ली गई है। जांच एजेंसी ने एक्ट्रेस की चल संपत्ति जो फिक्स्ड डिपोजिट के रूप में पहले ही जब्त कर ली थी।

चार्जशीट में जैकलीन पर लगे थे ये आरोप

जानकारी के लिए बता दें कि, चार्जशीट के अनुसार, ठग सुकेश ने इस बात का खुलासा किया था कि उसने अपनी फ्रेंड जैकलीन को करीब 35 करोड़ रुपये के गिफ्ट दिए हैं। इन गिफ्ट्स में महंगी कार, गुच्ची का बैग, गोल्ड की जूलरी के अलावा और भी कई महंगी चीजें दी थी।

ठग का लेटर बना जैकलीन के लिए मुसीबत

बता दें कि बीते दिन यानी मंगलवार को ही ठग सुकेश चंद्रेशेखर ने जेल से जैकलीन के लिए एक लेटर भेजा है। सुकेश ने एक्ट्रेस के लिए 3 पेज का लेटर लिखा था।

यह भी पढ़ें:  घर में घूमता सांप और हथकड़ियों में बंधा लवकेश, Bigg Boss ने खतरे में डाली जान!

First published on: Jul 10, 2024 10:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.