---विज्ञापन---

घर में घूमता सांप और हथकड़ियों में बंधा लवकेश, Bigg Boss ने खतरे में डाली जान! देखें वीडियो

Lovekesh kataria Life in Danger, Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में लवकेश कटारिया की जान खतरे में दिखाई दी, इसके बाद से लोगों ने यूट्यूबर की चिंता करते हुए बिग बॉस पर उंगली उठाई है...

Bigg Boss OTT 3
इमेज क्रेडिट: गूगल

Lovekesh kataria Life in Danger, Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) के घर मे बीते दिन कुछ ऐसा हुआ कि सभी हैरान हो गए हैं। दरअसल बिग बॉस ने लवकेश कटारिया (Lovekesh kataria) को बाहरवाला का सच सामने आने पर सजा दी। लव को सजा के तौर पर एक हाथ में हथकड़ी लगाकर पूरी रात गार्डन एरिया में छोड़ा गया। इस दौरान सबसे भयानक हादसा होते-होते बचा जिसमें गार्डन में एक जहरीला सांप घूमता (Lovekesh kataria Life in Danger) दिखाई दे रहा है। हालांकि लव को इस बात का अंदाजा नहीं है लेकिन ये तो साफ है की हथकड़ी में बंधे लव को सांप काट सकता था, और वो अपने बचाव में कुछ कर भी नहीं पाता। ऐसे बिग बॉस पर सवाल उठ रहे हैं कि उन्होंने कैसे किसी की जान को ऐसे खतरे में डाल दिया है।

लवकेश को क्यों मिली सजा

जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस के घर में पहले दिन से ही ये रूल बना था कि सभी कंटेस्टेंट के बीच एक बाहरवाला होगा। इसके बास स्पेशल पावर होंगी जिसके इस्तेमाल से वो किसी भी घरवाले को सेफ कर सकता है। इसके अलावा ये भी शर्त रखी गई थी कि उस बाहरवाले को कभी भी घर में इस बात को रिवील नहीं करना है कि वो जनता का एजेंट है फिर चाहे वो घरवाला रहे या नहीं। लेकिन लवकेश के केस में रूल ब्रेक हो गया और विशाल पांडे को पता चल गया की लव ही बाहरवाला है। ऐसे में उन्हें बिग बॉस की ओर से सजा मिली।

बिग बॉस ने घर से कर दिया था बेघर

बिग बॉस ने इस बात कंफेशन विशाल पांडे से कंफेशन रूम में करवाया और फिर सभी घरवालों के सामने उसे घर से बेघर होने की सजा दी। हालांकि घर के कुछ लोगों जैसे शिवानी कुमारी, विशाल पांडे और सना मकबूल ने लव का साथ दिया और चक्की पीसने वाले टास्क को पूरा कर उसे घर से बेघर होने से बचा लिया। हालांकि अभ बिग बॉस ने इसका फैसला जनता पर छोड़ दिया कि लव को घर से बाहर होना चाहिए या नहीं।

बिग बॉस की सजा से लव की जान पड़ी खतरे में

बिग बॉस ने लव को सजा के तौर पर जनता का फैसला आने तक हाथों में हथकड़ी लगाकार गार्डन एरिया में रातभर के लिए बांध दिया। इस दौरान लव के पीछे एक जहरीला सांप देखा जा रहा है जो वीडियो में स्पॉट हुआ है। इसके बाद से लोगों ने ही बिग बॉस पर सवाल उठा दिए हैं कि उनकी वजह से लव की जान भी जा सकती थी। एक ने लिखा- बिग बॉस ये सब क्या है। दूसरे ने लिखा- कुछ तो सेफ्टी होनी चाहिए। किसी ने लिखा- बिग बॉस के घर में भी ऐसा होता है। इसी तरह के और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

यह भी पढ़ें:  बिस्तर से बाथरूम तक, यूट्यूबर ने कंटेस्टेंट संग पूरे किए रोमांस के ‘अरमान’

First published on: Jul 10, 2024 09:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.