Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस की शादी में आई दरार, 3 महीने से पति से अलग, जल्द होगा तलाक

Navina Bole Separation: 'इश्कबाज' में  'टिया' के नेगेटिव किरदार से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस नवीना बोले की शादी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। शादी के 7 साल बाद नवीना अपने पति जीत करनानी से तलाक लेने जा रही हैं।

Navina Bole Sepration
Navina Bole Sepration

Navina Bole Separation: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आ गया है। ‘इश्कबाज’ में  ‘टिया’ के नेगेटिव किरदार से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस नवीना बोले की शादी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। शादी के 7 साल बाद नवीना अपने पति जीत करनानी से तलाक लेने जा रही हैं और इस बात की पुष्टि खुद एक्ट्रेस ने की है। कपल की अलग होने की खबर से उनके फैंस के बीच हड़कप मच गया है, क्योंकि नवीना और जीत ने साल 2017 में काफी धूमधाम से शादी की थी।

एक्ट्रेस जल्द लेंगी तलाक

‘मिले जब हम तुम’ फेम एक्ट्रेस नवीना बोले अपनी शादी के 7 साल बाद पति राज करनानी से अलग होने जा रही हैं। राज संग तलाक की खबरों पर एक्ट्रेस ने हाल में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में पुष्टि की है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने तलाक की वजह का भी खुलासा करते हुए बताया है कि आखिर शादी के इतने साल बाद वो और राज क्यों अलग हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जेल में सुपरस्टार दर्शन की खातिरदारी की खुली पोल, VIP ट्रीटमेंट की तस्वीरें लीक; 7 अधिकारी सस्पेंड

क्यों अलग हो रहे नवीना-राज?

इस दौरान नवीना ने बताया कि राज और उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘हम दोनों आपसी समझ से अलग हुए हैं और हमारा मानना ​​है कि साथ में दुखी रहने से बेहतर है कि हम अलग हो जाएं और खुशी से जिंदगी जिएं।’ राज और नवीना की 5 साल की एक बेटी भी है, जिसका नाम किमायरा है।

3 महीने पहले अलग हुआ कपल

नवीना बोले ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि वो और उनके पति राज पिछले 3 महीने से अलग रह रहे हैं, वो तीन महीने पहले ही उनसे अलग हो गई थीं। अब दोनों तलाक की कानूनी कार्यवाही करेंगे। नवीना ने कहा, ‘हम अपनी पांच साल की बेटी किमायरा की परवरिश साथ मिलकर कर रहे हैं। जीत हफ़्ते में दो दिन उसके साथ रहता है।’

यह भी पढ़ें: ‘भगवान कृष्ण का मजाक बना…’, राधारानी बनी तमन्ना भाटिया, कृष्ण संग रास रचाते देख भड़क उठे लोग

First published on: Aug 26, 2024 02:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.