---विज्ञापन---

Ishq vishq Rebound Review: बोर कहानी में क्या पश्मिना होंगी ‘रोशन’? फिल्म देखने से पहले पढ़ें रिव्यू

Ishq vishq Rebound Review: पश्मीना रोशन की फिल्म 'इश्क विश्क' की फ्रेंचाइजी 'इश्क विश्क रिबाउंड' (Ishq Vishk Rebound) ने सिनेमाघरों में एंट्री मार ली है। आप मूवी देखने का मन बना रहे हैं तो पहले हमारा रिव्यू पढ़ लें।

Ishq vishq Rebound Review

Ishq vishq Rebound Review: (Navin Singh Bhardwaj)  साल था 2003 में रमेश तौरानी की फिल्म इश्क़ विश्क़, रिलीज हुई थी जिसके जरिए दो बड़े सितारों ने अपने बॉलीवुड डेब्यू किया था। दरअसल हम बात कर रहे हैं शाहिद कपूर और अमृता राव की जिनकी जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। इन स्टार्स की पहली फिल्म को आए हुए पूरे 21 साल हो गए हैं। इसी दौरान रमेश तौरानी एक बार फिर ले कर आये हैं इश्क़ विश्क़ का सेकंड पार्ट जिसका नाम है’ इश्क विश्क रिबाउंड’। आखिर कैसी है ये फिल्म थिएटर पर देखने जाने से पहले पढ़ लें E24 Bollywood का रिव्यू।

कैसी है कहानी

बात फिल्म की कहानी की करें तो इसमें फिल्म इंडस्ट्री में उभरते स्क्रिप्ट राइटर राघव पंडित (Rohit Saraf) अपनी बॉस (kusha kapila) को कहानी सुनाते हैं। राघव की बॉस को कहानी में दम नजर नहीं आता तो वो उसे फिर से अच्छी कहानी लिखने को कहती है। दरअसल ये कहानी राघव की ही जिंदगी की है जिसे वो आगे जाकर खुद सुनाता है। पूरी कहानी उत्तराखंड के देहरादून से शुरू होती है जहां तीन दोस्त साहिर (जिब्रान खान) राघव (रोहित सराफ ) और सान्या (pashmina roshan) एक कॉलेज में पढ़ते हैं। साहिर और तान्या बचपन से एक दूसरे के साथ है और रिलेशनशिप में हैं।

वहीं राघव को कॉलेज में सेव सॉइल (save soil) प्रोटेस्ट करती रिया (नैला ग्रेवाल) से पहली नजर में प्यार हो जाता है। लेकिन राघव होता है कि वो अपने दोनों दोस्तों की ज़िंदगी में इतना इन्वॉल्व है कि अपनी रिलेशनशिप को भूल जाता है। देखते ही देखते वो समय आ जाता है जब सब  सब कॉलेज से पास हो जाते हैं। पूरी कहानी रिया और राघव के इर्द गिर्द ही घूमती रहती है। अब वो मिल पाएंगे या नहीं ये जानने के लिए तो आपको थिएटर का रुख करना पड़ेगा।

डायरेक्शन & राइटिंग

फिल्म के लेखन की बात करें तो इस फ़िल्म को तीन लेखक वैशाली नाइक, विनय चावल, केतन ने लिखा है। लेकिन तीनों ही फिल्म को सफलता से लिखने में नाकामयाब रहे ये कहना गलत न होगा। लेखन के मामले में कहानी इतनी कमजोर है कि डेढ़ घंटे की फिल्म में इंटरवल तक फ़िल्म बोर करने लग जाएगी।

फिल्म में जिब्रान मानो देहरादून में स्टूडेंट ऑफ़ थे ईयर वाली लाइफ जी रहे हैं तो पश्मीना देहरादून में गोवा वाली वाइब में चल रही हैं। वहीं रोहित करण जौहर और यशराज के किसी रोमांटिक फिल्म के रोमांटिक हीरो के मोड में दिख रहे थे। रही बात नैला ग्रेवाल की तो वो सिर्फ पोस्टर में है फिल्म में उनका सिर्फ कैमियो ही है।

किसकी कैसी रही एक्टिंग

फिल्म में 4 दिग्गज कलाकारों ने अपनी एक्टिंग का परचम लहराया है। बात एक्टिंग की करें तो रोहित और पश्मीना ने पूरा भार अपने कंधे पर उठाया हुआ हैं। एक्टिंग के मामले में पश्मीना ने ठीक ठाक काम किया है। नैला जब जब स्क्रीन पर आयी बेहतर परफॉरमेंस दे कर गई। क़ायदे से जिब्रान और नैला के एक्टिंग के वजह से और देखने की चाह थी। फिल्म में सुप्रिया पिलगांवकर, शिल्पा विशाल शेट्टी, शताफ़ फ़िग़ार, अनीता कुलकर्णी जैसे स्टार्स ने भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है।

फाइनल वर्डिक्ट

अगर आप इस वीकेंड लव स्टोरी देखना चाहते है तो यें फिल्म देखी जा सकती है। रोहित – जिब्रान और नैला की बेहतरीन एक्टिंग के लिए ये फिल्म देखी जा सकती है हां, ये पहले बता दें कि अगर आपके पास कोई और अच्छा ऑप्शन है तो पहले वो ही देखें।

फ़िल्म को मिलते हैं : 1.5 star

यह भी पढ़ें:  गलत तरीके से छुआ, अकेले में बुलाया और…LOC कारगिल एक्ट्रेस हुईं कास्टिंग काउच की शिकार

First published on: Jun 21, 2024 02:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.