---विज्ञापन---

गलत तरीके से छुआ, अकेले में बुलाया और…LOC कारगिल एक्ट्रेस हुईं कास्टिंग काउच की शिकार

Isha Koppikar Shared Casting Couch Experience: खल्लास गर्ल के नाम से फेमस ईशा कोप्पिकर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कई शॉकिंग खुलासे किए हैं, जिसमें उन्होंने ये भी बताया कि वो कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुकी हैं...

Isha Koppikar

Isha Koppikar Shared Casting Couch Experience: अपनी अदाओं से लोगों को खल्लास करने वाली ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) ने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। एक्ट्रेस सफलता के जिस मुकाम पर पहुंची हैं उसके लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा है। यही नहीं छोटी सी उम्र में भी कास्टिंग काउच (Isha Koppikar Shared Casting Couch Experience) का दर्द भी झेला है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ईशा ने अपने साथ हुई काली करतूतों का पर्दाफाश किया। ये तो सभी को पता ही है कि एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। आइए जानते हैं अभिनेत्री ने क्या-क्या कहा?

हार नहीं मानी

ईशा कोप्पिकर उन एक्ट्रेसस में से एक हैं जो अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपने बूते पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हसीना ने हाल ही में दिए सिद्धार्थ कानन के इंटरव्यू में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में ऐसा नहीं था कि आपके काम को आप तय करेंगे, बल्कि एक्टर ये डिसाइड करते थे। उन्होंने आगे कहा कि आपने #MeToo के बारे में तो सुना ही होगा ना। इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने इंडस्ट्री के काले सच से हार मान ली और अलविदा कह दिया। लेकिन वो उनमें से नहीं हैं बल्कि संघर्ष कर आगे बढ़ने वालों में से एक हैं।

18 साल की उम्र में झेला कास्टिंग काउच का दर्द

ईशा कोप्पिकर ने कई सीक्रेट्स से पर्दा उठाया और बताया कि उन्होंने सिर्फ 18 साल की उम्र में ही कास्टिंग काउच का दर्द झेला है। उन्होंने बताया कि कैसे ए-लिस्टर एक्टर ने उनका फायदा उठाने के लिए उन्हें अकेले मिलने के लिए बुलाया था। उसने कहा गया था कि काम पाने के लिए आपको एक्टर्स संग दोस्ताना रखना होगा।

ईशा ने आगे कहा कि उन्हें नहीं पता था कि दोस्ताना का क्या मतलब होता है हालांकि वो खुले विचारों वाला और फ्रैंक थी।

गलत तरीके और इंटेशन से टच करते थे

ईशा ने ये भी बताया कि एक्टर्स और डायरेक्टर के सेक्रेटरी उन्हें गलत तरीके से छूते थे। काम मांगने के बदले दोस्ताना बनाने को कहा जाता था। एक्ट्रेस ने बताया कि वो गलत इरादे से छूते हैं, बांह दबाते हैं और फिर गंदी नियत से आपका फायदा उठाने की कोशिश करेंगे।

यह भी पढ़ें: नौकर से लव तो ससुर संग सेक्स, पति को धोखा

First published on: Jun 21, 2024 01:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.